---विज्ञापन---

Tiger 3 Box Office Collection day 11: 11वें दिन औंधे मुंह गिरी सलमान खान की ‘टाइगर 3’, बस इतने करोड़ में सिमटी कमाई

Tiger 3 Box Office Collection day 11: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस लंबे समय से टाइगर और जोया को सिल्वर स्क्रीन एक साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। भाईजान की इस […]

Tiger 3, Box Office Collection day 9, Salman Khan, Emraan Hashmi, Katrina Kaif

Tiger 3 Box Office Collection day 11: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फैंस लंबे समय से टाइगर और जोया को सिल्वर स्क्रीन एक साथ देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। भाईजान की इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदे थीं। मगर दर्शकों की उम्मीदों पर ‘टाइगर 3’ खरी नहीं उतरी। फिल्म की कमाई में कुछ खास उछाल देखने को नहीं मिला। ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर सलमान का जादू नहीं चल पाया। वहीं, अब फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन पूरे हो गए हैं, तो आइए जानते हैं….

यह भी पढ़ें- 15 साल की उम्र में खाई थी जेल की हवा! Me Too ने बर्बाद किया करियर, जैकलिन संग भी उछला नाम

11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसी रही‘टाइगर 3’ (Tiger 3 Box Office Collection day 11)

कैटरीना कैफ और सलमान खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को खूब भाती है। हर कोई उन्हें साथ देखना चाहता है। फिल्म ‘टाइगर 3’ में जोया और टाइगर की जोड़ी भी फैंस को भा गई। हालांकि फिल्म की कमाई पर वर्ल्ड कप का असर देखने को मिला है, जिसकी वजह से कमाई कम हुई है, लेकिन फिर भी मूवी ने अपनी लागत तो निकाल ही ली है। अब फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो गए हैं, ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है।

बॉक्स ऑफिस पर दिन काट रही सलमान की फिल्म

अब फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन पूरे हो गए हैं। ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 11वें दिन कितनी कमाई की है इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, 11वें दिन टाइगर 3 ने 5.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 249.70 करोड़ हो जाएगा।

स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है टाइगर 3

बता दें कि साल 2012 में YRF SPY Universe की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ रिलीज आई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, अब लंबे इंतजार के बाद साल 2023 में ‘टाइगर 3’ ने अपनी धमाकेदार एंट्री मारी वो भी दिवाली वाले दिन। लेकिन अब लगता है कि कहीं ये भी तो दिवाली वाले फुस्सी बम की तरह फुस्सी तो नहीं निकलने वाली है।

इमरान हाशमी की एक्टिंग ने जीता दिल

फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो, सलमान खान स्टारर इस फिल्म में इमरान हाशमी ने आईएसआई के एक्स एजेंट आतिश का किरदार निभा रहे हैं। जबरदस्त एक्टिंग की वजह से इमरान फैंस को इमरान का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

First published on: Nov 23, 2023 07:52 AM