Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samrat Prithviraj Box Office Day 1: पहले ही दिन अक्षय कुमार ने मेकर्स की उम्मीदों पर फेरा पानी, पृथ्वीराज ने कमाई इतने करोड़

- Advertisement -

Samrat Prithviraj Box Office Day 1: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) आखिरकार 3 जून को पर्दे पर रिलीज हो ही गई। सालों के इंतजार के बाद ये फिल्म सिनेमाघरों में हिन्दी में 3550 स्क्रीन्स और तमिल और तेलुगु के लिए 200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

 

और पढ़िए जल्द बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी रचाएंगी राखी सावंत, दुबई में खरीदा आलीशान घर

 

 

 

और पढ़िएKGF-2 B.O Collection: नहीं थम रहा केजीएफ-2 का तूफान, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

 

 

वहीं अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन की खबरें सामने आ रही हैं। एक तरह जहां पहले दिन की कमाई का जबरदस्त बज बना हुआ था लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) के निर्देशक में बनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) अपने मेगा बजट की वजह से चर्चा में है।

300 करोड़ में बनी इस फिल्म से उम्मीद थी कि पहले दिन फिल्म 15 करोड़ की ओपनिंग को पार करेगी, लेकिन अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ऐसा करने में सफल नहीं हो सके। शुरुआती रिपोट्स के मुताबिक, सम्राट पृथ्वीराज को अपने ओपनिंग डे पर 10.70 करोड़ कमाए हैं जो इसी साल मार्च महीने में रिलीज हुई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से भी कम है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts