--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGF-2 B.O Collection: नहीं थम रहा केजीएफ-2 का तूफान, अब तक किया इतने करोड़ का कारोबार

- Advertisement -

KGF-2: रॉकी भाई (Rocky Bhai) का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 14 अप्रैल को रिलीज हुई ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter-2) को अब 40 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी भी इस फिल्म का क्रेज लोगों में बना हुआ है। फिल्म की कमाई ने वर्ल्ड वाइड धमाकेदार कलेक्शन किया है जिसे देखकर लग रहा है कि ये फिल्म जल्द ही 1300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। केजीएफ-2 को देखने के लिए अभी भी थिएटर जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है।

‘केजीएफ 2’ के सामने कई फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन इस फिल्म के सामने कोई फिल्म नहीं टिक पाई। बीते शुक्रवार को कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ रिलीज हुई जिसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत की लेकिन फिर भी लोगों में केजीएफ का क्रेज देखने को मिल रहा है। यश की फिल्म ने पांच हफ्तों में अब तक 1210.53 करोड़ का कलेक्शन किया है।

 

और पढ़िएBhool Bhulaiyaa 2 B.O Collection Day-3: बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन (Manobala Vijayabalan) ने ट्वीट करते हुए ‘केजीएफ 2’ के नए कलेक्शन की जानकारी दी है। दुनियाभर में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्‍मों की बात करें तो ‘केजीएफ 2’ अब तीसरे नंबर पर पहुंच चुकी है जबकि 1788 करोड़ के साथ ‘बाहुबली 2’ दूसरे नबर पर है। बता दें, केजीएफ चैप्टर- 2 में यश के साथ-साथ संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज जैसे दमदार एक्टर नजर आ रहे हैं।

वहीं अब केजीएफ के तीसरे पार्ट का भी ऐलान हो गया है। केजीएफ-3 (KGF Chapter-3) को आई रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी जिसके लिए मेकर्स ने काम करना भी शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं इस पर यश ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि, दोनों पार्ट के मुकाबले इस फिल्म का तीसरा पार्ट काफी धमाकेदार होगा। इस फिल्म में वो सीन दिखाए जाएंगे जो पहले किसी ने नहीं देखें हो।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss