--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जल्द बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी रचाएंगी राखी सावंत, दुबई में खरीदा आलीशान घर

- Advertisement -

Rakhi Sawant। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। इन दिनों राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग दुबई में वेकेशन मना रही हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में राखी ने अपने प्यार और फ्यूचर प्लांस के बारे में बात की है। राखी और आदिल ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में बात की है। आदिल ने बताया कि, वह क्यों राखी को पसंद करते हैं। उन्होंने कहा, “टीवी वगैरह पर जो भी उनकी छवि है, वह उसके विपरीत हैं।

 

वह एक सिंपल, जमीन से जुड़ी हुई हंसमुख कैरेक्टर हैं, जो छोटी-छोटी बातों में खुश हो जाती हैं। लोगों की नज़रों में उनकी छवि गलत है। ज्यादा कुछ नहीं, मुझे बस इतना ही लगता है कि, उन्हें ऐसे कपड़े पहनने चाहिए, जो कम ग्लैमरस और ज्यादा ढके हुए हों।”

 

और पढ़िए  Kabir Singh Sequel: शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का आएगा सीक्वल! फिल्म मेकर्स ने दिया ये जवाब

इंटरव्यू में आगे आदिल ने राखी के साथ अपने फ्यूचर प्लांस के बारे में भी बात की और बताया कि, उनकी फैमिली उनके रिश्ते के विरोध में है। इस पर आदिल ने कहा, “हां, थोड़ा सा है, लेकिन राखी बहुत ही खूबसूरत इंसान हैं। उन्होंने मुझे अपने बारे में सबकुछ बता दिया है, रितेश संग उनकी शादी के बारे में भी। इससे पहले मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता था, लेकिन अब मैं जानता हूं।

यहां तक कि, मैंने उन्हें ‘मैं हू ना’ फिल्म में भी नहीं देखा था, ना ही ‘बिग बॉस’ में। वर्तमान समय में मैं बैंगलोर में रहता हूं। मेरा अगला प्लान राखी के साथ मुंबई में एक डांस एकेडमी खोलना है।” तो वहीं राखी सावंत ने आगे बताया कि, वह आदिल के साथ अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाना चाहती हैं और यही वजह है कि आदिल उन्हें दुबई लेकर गए हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “आदिल मुझे दुबई ले आए हैं, क्योंकि वह चाहते हैं कि मैं उनके परिवार से मिलूं।

उनके यहां कई चचेरे भाई हैं। उनकी चाची जुलाई में लंदन से आ रही हैं और वह उनके परिवार को समझाएंगी और इस तरह हमारे रिश्ते को आगे बढ़ाने में हमारी मदद करेंगी। वह मेरे बारे में बहुत गंभीर हैं, वरना कौन आदमी अपने प्यार का परिचय इतनी जल्दी अपने परिवार को दे देता है?”

 

राखी ने ये भी बताया कि, उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने दुबई में उनके लिए एक घर खरीदा है और उन्हें एक BMW कार भी गिफ्ट की है। एक्ट्रेस ने कहा, “आदिल ने मेरे नाम पर दुबई में एक घर खरीदा है। दूसरे दिन उन्होंने मुझे एक बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी थी। लेकिन सच कहूं तो, मेरा खजाना उनका प्यार है। उनका प्यार सच्चा है। वह एक वफादार हैं।”

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss