---विज्ञापन---

Drishyam-2 BO Collection Day-3: वीकेंड पर ‘दृश्यम 2’ का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, तीसरे दिन किया इतना कारोबार

Drishyam-2 BO Collection Day-3: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘दृश्यम 2’ फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों नें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है जिससे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर […]

Drishyam-2
Drishyam-2

Drishyam-2 BO Collection Day-3: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘दृश्यम 2’ फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों नें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है जिससे ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही हैं। वहीं अब ‘दृश्यम 2’ फिल्म के तीसरे दिन (Drishyam-2 BO Collection) का कलेक्शन सामने आया है।

और पढ़िएUunchai Box Office Collection Day 9: फिल्म की कमाई में आया उछाल, 9वें दिन किया इतने करोड़ रुपये का बिजनेस

किया इतने करोड़ का कारोबार

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी और तब से लेकर अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा रही हैं। वहीं फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) के आंकड़ों की बात करे तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुकाबिक, पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 15.38 करोड़ की कमाई की, दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ने 21.59 का कारोबार किया और तीसरे दिन फिल्म ने तहलका मचा दिया।

अब तक कमाए इतने करोड़

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) ने तीसरे दिन यानी की रविवार को 27.17 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं कुल कलेक्शन की बात करें तो ‘दृश्यम 2’ फिल्म ने अब तक 64.17 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं उम्मीद है कि इस बार भी वीकेंड पर फिल्म शानदार कारोबार करेगी और फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलेगा। इस फिल्म के रीमेक की काफी दिनों से चर्चा थी जो अब फ्लोर पर आ चुकी हैं। आपको बता दें, लगभग 7 साल बाद अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट थिएटर में रिलीज हुआ है।

और पढ़िएDrishyam 2 Box Office Collection Day 2: ‘दृश्यम 2’ ने दूसरे दिन भी की रिकॉर्डतोड़ कमाई, कुल आंकड़ा पहुंचा 36 करोड़ रुपये के पार

इस डायरेक्टर ने बनाई फिल्म 

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam-2) का क्रेज फैंस को फिल्म देखने के लिए बार-बार मजबूर कर रहा है। आपको बता दें, इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में  अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना अहम किरदार निभा रहे हैं। ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है। मोहनलाल की ‘दृश्यम का ही कई भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रीमेक किया गया था। वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट भी मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी जिसके बाद इसे तेलुगू और अब हिंदी में रिक्रिएट किया गया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 21, 2022 11:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.