Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: ‘दृश्यम 2’ ने दूसरे दिन भी की रिकॉर्डतोड़ कमाई, कुल आंकड़ा पहुंचा 36 करोड़ रुपये के पार

Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के दूसरे दिन भी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है।

- Advertisement -

Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ में रिलीज हो चुकी है। 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिसपॉन्स मिल रहा है। यही कारण है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रहा है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन शानदार ओपनिंग की थी। अब इसके दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आया है।

‘दृश्यम 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलीज के पहले दिन ही ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने बॉक्श ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन स्टारर थ्रिलर सस्पेंस ने पहले दिन भारत में 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। अब इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन भी बंपर कमाई की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ओपनिंग डे की तुलना में दूसरे दिन ‘दृश्यम 2’ की कमाई में 40 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है। जिसकी वजह से ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन करीब 21.59 करोड़ रुपये की रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद ‘दृश्यम 2’ इस साल की दूसरी ऐसी हिंदी फिल्म बनी है, जिसने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

ऐसे में अब सस्पेंस थ्रिलर ‘दृश्यम 2’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36.97 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि डायरेक्टर अभिषेक पाठक की ‘दृश्यम 2’ पहले वीकेंड पर लगभग 45-50 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है।

7 साल बाद बाद रिलीज हुई फिल्म का सीक्वल

बता दें कि करीब 7 साल बाद ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट (Drishyam 2) रिलीज हुआ है। ऐसे में दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ कर रहा है। अब देखना यह होगा कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म आगे और कितना कमाल करेगी।

‘दृश्यम’ के बारे में

‘दृश्यम 2’ को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है और इसमें अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना अहम किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ मोहनलाल की ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ का हिंदी रीमेक है। मोहनलाल की ‘दृश्यम का ही कई भाषाओं तेलुगु, तमिल और हिंदी में रीमेक किया गया था। वहीं फिल्म का दूसरा पार्ट भी मलयालम भाषा में रिलीज हुई थी जिसके बाद इसे तेलुगु और अब हिंदी में रिक्रिएट किया गया है।

- Advertisement -

Latest Posts