Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Uunchai Box Office Collection Day 9: फिल्म की कमाई में आया उछाल, 9वें दिन किया इतने करोड़ रुपये का बिजनेस

Uunchai Box Office Collection Day 9: अमिताभ बच्चन की बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। हालांकि, सिनेमाघरों में ‘दृश्यम 2’  जैसी बड़ी फिल्मों को दस्तक देने से इसकी कमाई पर असर पड़ा है। Uunchai Box Office Collection Day […]

Uunchai Box Office Collection Day 9
Uunchai Box Office Collection Day 9

Uunchai Box Office Collection Day 9: अमिताभ बच्चन की बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। हालांकि, सिनेमाघरों में ‘दृश्यम 2’  जैसी बड़ी फिल्मों को दस्तक देने से इसकी कमाई पर असर पड़ा है।

Uunchai Box Office Collection Day 9

बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर नजर डालें फिल्म की कमाई में एक बार फिर उछाल आई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के  मुताबिक, ‘ऊंचाई’ ने रिलीज के 9वें दिन यानी शनिवार को 2.42 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं, फिल्म ने एक दिन पहले यानी 8वें दिन 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने अब तक भारत में 20.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। सिनेमाघरों में ‘दृश्यम 2’ के रिलीज होने से इसकी कमाई पर भारी असर पड़ा है। हालांकि, अभी भी यह बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है।

‘ऊंचाई’ में बिग बी के साथ-साथ अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) मुख्य भूमिका में हैं। इनके अलावा परिणीति चोपड़ा, सारिका, नफीसा अली सोढ़ी और नीना गुप्ता भी अहम किरदार में हैं।

‘ऊंचाई’ की कहानी

फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है जिसमें दिखाया गया है कि, 65 साल से ज्यादा की उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रैक को करना कितना मुश्किल होता है। वहीं परिणीति चोपड़ा दोस्तों को गाइड करती हैं और उन्हें समझाती हैं कि इस उम्र में ऊंचाई चढ़ना कितना मुश्किल होता है। ‘ऊंचाई’ में नीना गुप्ता और सारिका भी नजर आ रही हैं। फिल्म को सूरज बड़जात्या ने बनाया है। और अब देखना है कि ये फिल्म और कितनी ‘ऊंचाई’ बढ़ती हैं और बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार करती है।

First published on: Nov 20, 2022 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.