Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Dhaakad Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म की कमाई में दिखी भारी गिरावट, जाने कितना हुआ कलेक्शन

Dhaakad Box Office Day 2: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन इस फिल्म को लेकर जैसा क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा था, वैसा बॉक्स ऑफिस पर दिखाई नहीं दिया है। इस फिल्म को देशभर में करीब […]

Dhaakad Box Office Day 2: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन इस फिल्म को लेकर जैसा क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा था, वैसा बॉक्स ऑफिस पर दिखाई नहीं दिया है। इस फिल्म को देशभर में करीब 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म की टक्कर सिनेमाघरों में पहले से ही मौजूद केजीएफ चैप्टर 2, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से हुई।

यहीं वजह रही कि फिल्म से मेकर्स को जैसी उम्मीद थी उसके अनुसार ये प्रदर्शन नहीं कर सकी। जी हां पहले दिन फिल्म को बड़े पर्दे पर नाकामयाबी हासिल हुई। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन धाकड़ की कमाई 1.25 करोड़ के आसपास रही है। तो वहीं दूसरे दिन फिल्‍म का कलेक्शन सिर्फ 1.05 करोड़ रहा। फिल्म को सुबह के शोज में 10-15 फीसदी सीटें ही भरी हुई नजर आई हैं।

 

और पढ़िए Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन का जादू दूसरे दिन भी बरकरार, जाने आंकड़े

 

 

फिल्म ‘धाकड़’ की पहले दिन की ओपनिंग कंगना के करियर की पिछली दो फ्लॉप फिल्मों ‘जजमेंटल है क्या’ और ‘पंगा’ से भी कम रही है। फिल्म ‘धाकड़’ की ओपनिंग के आंकड़े जानने के साथ ही इस रिपोर्ट में हम आपको ये भी बताएंगे कि कंगना रनौत के करियर में सबसे कम ओपनिंग लेने वाली और कौन सी फिल्में हैं।

 

 

और पढ़िएJayeshbhai Jordaar Box Office Day 1: नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, ओपनिंग डे पर फिल्म ने की धीमी शुरुआत

जानकारी के मुताबिक कंगना ने इस फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपये की फीस ली है। लेकिन जिस तरह से पहले दिन फिल्म ने ओपनिंग की है और दूसरे दिन के हालातों को भी देखते हुए, ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर अपनी हीरोइन की फीस निकालना भी काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘धाकड़’ का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। वहीं इसके निर्माता सोहेल मलकाई और दीपक मुकुट हैं। इसमें कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं। वहीं अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’, ‘तेजस’ और ‘द इनकारनेशन:सीता’ में भी नजर आने वाली हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 22, 2022 01:06 PM