Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन का जादू दूसरे दिन भी बरकरार, जाने आंकड़े

Bhool Bhulaiya 2 Box Office: बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। भूल भुलैया 2 को देशभर में तकरीबन 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया […]

Bhool Bhulaiya 2 Box Office: बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। भूल भुलैया 2 को देशभर में तकरीबन 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करती हुई दिखाई भी दे रही है।

 

और पढ़िए Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन का जादू दूसरे दिन भी बरकरार, जाने आंकड़े

 

 

 

अब तक साउथ की फिल्मों ने बॉलीवुड फिल्मों को धूल चटाते हुए अपनी परचम बॉक्स ऑफिस पर लहराया था। लेकिन भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस को देखकर अब ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड फिल्मों की दोबारा से वापसी हो रही है। अगर कमाई की बात करें तो कार्तिक की इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए थे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, भूल भुलैया 2 ने पहले दिन 35 परसेंट ऑक्यूपेंसी के साथ 14.11 करोड़ रुपये कमाए थे।

वहीं भूल भुलैया 2 के दूसरे दिन के आंकड़े और भी ज्यादा चौंकाने वाले हैं। क्योंकि दूसरे दिन फिल्म ने 18.34 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस हॉरर कॉमेडी ने दो दिन में टोटल 32.45 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि अभी बीकेंड के दोनों दिन बचे हुए हैं।

 

और पढ़िएJayeshbhai Jordaar Box Office Day 1: नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, ओपनिंग डे पर फिल्म ने की धीमी शुरुआत

 

ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म वीकेंड पर कितना बिजनस करती है। बता दें अक्षय कुमार की बच्चन पांडे को बॉलीवुड की इस साल की सबसे अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्म बताया जा रहा था। इस फिल्म ने होली के दिन रिलीज होकर 13.25 करोड़ कमाए थे लेकिन अब कार्तिक की फिल्म ने ये रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की कहानी राजस्थान के एक परिवार और मंजुलिका के बारे में है। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने ढोंगी बाबा का रोल निभाया है, जो भूतों से बात करने का दावा करता है। फिल्म में उनके साथ तब्बू, राजपाल यादव, कियारा आडवाणी और संजय मिश्रा संग अन्य स्टार्स भी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 22, 2022 12:40 PM