--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jayeshbhai Jordaar Box Office Day 1: नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, ओपनिंग डे पर फिल्म ने की धीमी शुरुआत

- Advertisement -

मुंबई। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों का डंका बजने के बाद हिंदी सिनेमाघरों में दर्शकों को खींचकर लाना एक टेढ़ी खीर साबित होता जा रहा है। क्योंकि पुष्पा, केजीएफ 3 और आरआरआर जैसी फिल्मों ने हिंदी दर्शकों की भूख बढ़ा दी है। कोरोना काल के बाद से अभी तक बॉलीवुड की सिर्फ दो ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कारोबार कर पाी है। ये दो फिल्में हैं रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और संजय लीला भंसाली के निर्देशन से बनी आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी। इन दोनों फिल्मों के अलावा जो भी फिल्म सिनेमाघरों में पहुंची वो ढेर हो गई। यही हाल बीते दिन रिलीज हुई रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का भी रहा।

 

और पढ़िएJayeshbhai Jordaar Box Office Day 1: नहीं चला रणवीर सिंह का जादू, ओपनिंग डे पर फिल्म ने की धीमी शुरुआत

 

काफी लंबे वक्त के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरुआत की है। इस फिल्म से मेकर्स ने जैसी उम्मीद लगाई थी, उसपर ये बिल्कुल भी खरा नहीं ऊतर पाई है। पहले दिन ये फिल्म कुल 3 करोड़ रुपये की कमाई ही कर पाई है। यशराज बैनर के तले बनी इस फिल्म में सुपरस्टार रणवीर सिंह का जादू भी नहीं चल पाया। ऐसे में फिल्म का इतना कम बिजनेस होना, इस बात का सबूत है कि फिल्म के लिए आने वाले दिन और भी ज्यादा क्रूशियल होने वाले हैं। अगर आने वाले दिनों में ये फिल्म इसी रफ्तार से चली तो मेकर्स को काफी नुकसान हो सकता है।

हाल ही में रिलीज हुईं पिछली फिल्मों के ट्रैक रिकॉर्ड को देखें तो ऐसा लग रहा है कि आने वाला समय फिल्ममेकर्स के लिए काफी मुश्किल होने वाला है। अब दर्शकों को स्टार्स से ज्यादा फिल्म की कहानी में दिलचस्पी है और हर कोई बस अच्छा कंटेंट देखना चाहता है। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बढ़िया और बेहतरीन कंटेट देखने को मिल रहा है। इसी वजह से लोग अब सिर्फ वही फिल्में देखना पसंद कर रहे है, जो कि लार्जर दैन लाइफ कहानी लेकर आ रही हो। जिसमें कसी हुई कहानी के अलावा, इमोशन्स, एक्शन, कॉमेडी का जबरदस्त मेल हो। जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार एक कॉमेडी बेस्ड सोशल ड्रामा फिल्म है। जिसको देखने के लिए लोग इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और ज्यादातार लोग सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने के लिए नहीं जाना चाहते।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss