---विज्ञापन---

World Cup 2023 की हार से टीम इंडिया हुई इमोशनल, अनुष्का ने पति कोहली को दिया अपने कंधे का सहारा, वीडियो वायरल

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद इंडियन टीम के साथ अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी भी उदास नजर आईं।  

World cup 2023, Anushka Sharma, Virat Kohli

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का उत्साह धरा का धरा रह गया जब ऑस्ट्रेलिया से भारत को करारी हार मिली। कंगारुओं ने भारत को 6 विकेट से हरा चमचाती ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इस हार के बाद फैंस और सेलेब्स तो निराश दिखे ही, लेकिन अथिया और अनुष्का के चेहरे से हंसी तो मानों गायब ही हो गई। फाइनल मुकाबले को देखने और अपने पतियों का हौसला बढ़ाने के लिए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और अथिया शेट्टी ( Athiya Shetty) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची। लेकिन अफसोस की जीत के बजाए हार नसीब हुई, जिसका असर उनके चेहरे पर साफ दिखाई दिया। अब वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: ‘क्रिकेट के बारे में समझ होगी नहीं…’ अनुष्का -अथिया पर तंज कसना भज्जी को पड़ा भारी, यूजर्स बोले- तुरंत माफी मांगें

अनुष्का और अथिया की उदासी का कारण बनी टीम इंडिया की हार

क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा और केएल राहुल (KL Rahul) की पत्नी अथिया शेट्टी रविवार यानी 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थीं। दोनों अपने पतियों का हौसला बढ़ाने और मैच का लुत्फ उठाने के लिए यहां पहुंची थीं।

लेकिन हुआ इसका उल्टा और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए फाइनल मैच में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार का असर अनुष्का और अथिया के चेहरे पर साफ दिखाई दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टीम इंडिया भी हुई भावुक  (World Cup 2023)

इस करारी हार के बाद टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल और विराट कोहली भी भावुक नजर आए। यही नहीं कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी हार के बाद रोते हुए मैदान से बाहर जाते हुए नजर आए।

World cup 2023

Image Credit: X

 

हालांकि पूरे टूर्नामेंट में रोहित ने शानदार पारी खेली लेकिन आखिरी मौके पर वो चूक गए।

पता हो कि,  बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 10 विकेट खोकर 50 ओवर में महज 240 रन का स्कोर खड़ा किया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने इस स्कोर को सिर्फ 44 ओवर में ही हासिल कर लिया और जीत का ताज अपने नाम कर लिया।

First published on: Nov 20, 2023 08:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.