---विज्ञापन---

OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म के समर्थन में उतरे Vivek Agnihotri, सेंसर बोर्ड पर निकाली भड़ास

OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई बदलाव करते हुए  A सर्टिफिकेट दिया है। अब, फिल्म में सेंसर बोर्ड द्वारा किए गए बदलाव को निर्देशक और CBFC के मेंबर विवेक रंजन […]

Vivek Agnihotri on OMG 2
Vivek Agnihotri on OMG 2

OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई बदलाव करते हुए  A सर्टिफिकेट दिया है। अब, फिल्म में सेंसर बोर्ड द्वारा किए गए बदलाव को निर्देशक और CBFC के मेंबर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने गलत बताया है। उन्होंने कहा कि ओएमजी 2 में अक्षय कुमार का किरदार बदलना उचित नहीं है, उनका मानना है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) का अस्तित्व ही नहीं होना चाहिए।

ओएमजी 2 में किए गए कट को अग्निहोत्री ने बताया गलत

विवेक अग्निहोत्री से एक टीवी इंटरव्यू में जब अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 में सेंसर बोर्ड (CBFC) द्वारा किए गए कट को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा, ”यह उचित नहीं है। मैं इससे सहमत नहीं हूं। सबसे पहले, भले ही मैं सीबीएफसी का हिस्सा हूं, लेकिन मैं इसके पूरी तरह खिलाफ हूं। सीबीएफसी पर कुछ भी करने के लिए दबाव नहीं डाला जाना चाहिए। जो कुछ भी हो रहा है, वह सामाजिक और धार्मिक दबावों के कारण हो रहा है। उन्होंने कहा कि अब हर कोई समझता है कि सीबीएफसी एक कमजोर संस्था है जो दबाव के आगे झुक जाएगी। उन्होंने कहा कि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि एक फिल्म को 27 कट लगाने के लिए क्यों कहा जाना चाहिए और आश्चर्य है कि सीबीएफसी को यह निर्णय क्यों लेना चाहिए।

‘सीबीएफसी होना ही नहीं चाहिए’

उन्होंने आगे कहा, “भले ही मैं सीबीएफसी का हिस्सा हूं, लेकिन अगर आप मुझसे पूछें, तो मैं ईमानदारी से मानता हूं कि कोई सीबीएफसी नहीं होनी चाहिए। मैं फिल्मों पर किसी भी तरह के बहिष्कार और प्रतिबंध के खिलाफ हूं। मैं स्वतंत्र भाषण में विश्वास करता हूं।” इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड होना ही नहीं चाहिए।

यह भी पढ़ेंः इस एक्टर ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीरें, पहचानना मुश्किल

OMG 2 के बारे में

आपको बता दें कि, ओएमजी 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जाने-माने दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी और एक्ट्रेस यामी गौतम भी हैं। फिल्म में यामी एक शिव भक्त पंकज के सामने एक वकील की भूमिका में हैं, जो अपने किशोर बेटे के लिए लड़ता है। अक्षय ने इसमें भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाई है।

सबसे खास बात है ये है कि 11 अगस्त को ही सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 भी इसी दिन दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर दर्शकों में बज बना हुआ है।

First published on: Aug 10, 2023 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.