---विज्ञापन---

इस एक्टर ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीरें, पहचानना मुश्किल

Ranveer Singh childhood pics: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब, रणवीर सिंह के एक और बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है। वह अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3) […]

Ranveer Singh childhood pics
Ranveer Singh childhood pics

Ranveer Singh childhood pics: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब, रणवीर सिंह के एक और बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है। वह अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3) में नजर आने वाले हैं। फिल्म से फर्स्ट लुक भी सामने आ गई है। इस बीच रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की एक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।

रणवीर ने शेयर की बचपन की तस्वीरें (Ranveer Singh  Instagram)

रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह डॉन के लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने एक बड़ा नोट भी लिखा है। उन्होंने लाल और सफेद टी-शर्ट और शॉर्ट्स में अपनी बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हे भगवान! मैं बहुत लंबे समय से ऐसा करने का सपना देख रहा था! पहले के दो डॉन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “एक बच्चे के रूप में मुझे फिल्मों से प्यार हो गया था, और हममें से बाकी लोगों की तरह, हिंदी सिनेमा के दो G.O.A.Ts – अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को देखना और उनकी पूजा करना पसंद करता था। मैंने बड़ा होकर उनके जैसा बनने का सपना देखा था। यही कारण है कि मैं एक अभिनेता और ‘हिंदी फिल्म हीरो’ बनना चाहता था। मेरे जीवन पर उनके प्रभाव और प्रभाव को कम करके आंका नहीं जा सकता। उन्होंने उस व्यक्ति और अभिनेता को आकार दिया है जो मैं हूं। उनकी विरासत को आगे ले जाना मेरे बचपन के सपने की अभिव्यक्ति है।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं समझता हूं कि ‘डॉन’ राजवंश का हिस्सा बनना कितनी बड़ी ज़िम्मेदारी है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मौका देंगे और मुझे प्यार देंगे, जैसा कि उन्होंने पिछले कई सालों में कई किरदारों को दिया है।”

इसके साथ ही निर्माताओं और दोनों डॉन्स के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, रणवीर ने आगे लिखा, “मुझे यह सम्मानजनक पद सौंपने और मुझ पर विश्वास करने के लिए फरहान और रितेश को धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि मैं आपके विश्वास और दृढ़ विश्वास पर खरा उतर सकता हूं। मेरे दो सुपरनोवा, बिग बी और एसआरके, मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गौरवान्वित कर सकता हूं और मेरे दर्शकों, हमेशा की तरह, मैं आपसे वादा करता हूं…कि मैं ‘डॉन’ में (डॉन का किरदार)…आपका मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करूंगा। धन्यवाद प्यार के लिए।”

यह भी पढ़ेंः नई लग्जरी कार के साथ जीतेंद्र ने इस मंदिर में टेका माथा, उमड़ पड़ी फैंस की भीड़

शाहरुख और अमिताभ निभा चुके हैं डॉन की भूमिका

बता दें कि, इससे पहले अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान डॉन की भूमिका में नजर आए थे। अब, डॉन 3 में रणवीर सिंह आने वाले हैं जो 2025 में रिलीज होगा।

First published on: Aug 10, 2023 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.