---विज्ञापन---

भरी महफिल में Vijay Varma ने उड़ाया Kareena Kapoor का मजाक, सैफ के लिए भी कह दी बड़ी बात

Vijay Varma roasted Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘जाने जान’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म से अदाकारा अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। करीना कपूर के साथ इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत अहम रोल में हैं। मूवी ‘जाने जान’ का ट्रेलर रिलीज […]

Kareena Kapoor
pic credit: Google

Vijay Varma roasted Kareena Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘जाने जान’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म से अदाकारा अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। करीना कपूर के साथ इस फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत अहम रोल में हैं। मूवी ‘जाने जान’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। इसी बीच फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई विजय वर्मा की तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Ruhaan को निहारते दिखे Shoaib Ibrahim, पापा-बेटे की बॉन्डिंग देख Dipika Kakar ने ऐसे किया रिएक्ट

विजय के जवाब ने जीता दिल

मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के लिए एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में फिल्म तीनों स्टार्स करीना कपूर, विजय वर्मा और जयदीप अहलावत शामिल हुए थे। इसी इवेंट का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, खासतौर पर विजय वर्मा की हाजिरजवाबी ने तो मानों हर किसी अपना दीवाना ही बना दिया है। इस वीडियो @instantbollywood इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। क्लिप में विजय फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर को रोस्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

सैफ ने दी करीना को सलाह

Vijay Varma

दरअसल, इवेंट के दौरान करीना कपूर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग करने से पहले सैफ अली खान ने उन्हें एक खास एडवाइज दी थी। बेबो ने बताया कि ‘सैफ ने मुझे पहले ही कहा था कि तुम वैन से मेकअप लगाकर सेट पर जा का डायलॉग बोल दो। प्लीज ये एटीट्यू छोड़ दो क्योंकि तुम जयदीप और विजय वर्मा के साथ काम कर रही हो तो रोल के लिए तैयार हो कर जाना। ये इम्प्रोवाइज करते रहेंगे।’

विजय वर्मा का जवाब

करीना के मुंह से इस बात को सुनते ही विजय वर्मा ने जो कहा उसके बाद उनके इस वीडियो को वायरल होने से कोई नहीं रोक सकता है। बेबो की बात सुनकर तुरंत ‘विजय ने कहा ‘इस बात के लिए मैं सैफ अली खान का थैंक्यू कहना चाहता हूं, क्योंकि अगर वो नहीं होता तो इन्हें पता नहीं होता हम कौन है। ये कहती ‘कौन हैं ये दो लड़के।’ विजय वर्मा की इस बात को सुनकर वहां मौजूद लोग अपनी हंसी ही नहीं रोक पाए।

एक्टर के कांफिडेंस के चर्चे

 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स विजय के कांफिडेंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि विद्या बालन के साथ कहानी, कहानी 2 और तापसी पन्नू के साथ बदला जैसी फिल्में बना चुके डायरेक्टर सुजॉय घोष ने मूवी ‘जाने जान’ को डायरेक्ट किया है। ये फिल्म एक जापानी नॉवेल The Devotion of Suspect X पर बेस्ड है। ये कहानी सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है जो करीना कपूर के बर्थडे यानी 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी।

First published on: Sep 05, 2023 06:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.