---विज्ञापन---

Ruhaan को निहारते दिखे Shoaib Ibrahim, पापा-बेटे की बॉन्डिंग देख Dipika Kakar ने ऐसे किया रिएक्ट

Dipika Kakar Latest Photo: छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कपल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। कपल से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते है। दीपिका ने इसी साल 21 जून […]

Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim
pic credit: instagram

Dipika Kakar Latest Photo: छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कपल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। कपल से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते है। दीपिका ने इसी साल 21 जून को अपने बेटे रूहान को जन्म दिया है और वो अपना ज्यादा वक्त अपने बेटे के साथ ही बिताती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने बेटे और पति शोएब की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़े: Arjun Kapoor और Malaika Arora के रिश्ते में आई दराद? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर बोलीं, ‘अपने आप को देखिए…’

दीपिका कक्कड़ की पोस्ट

दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। फोटो में आप देख सकते है कि शोएब अपने कमरे में मस्टर्ड येलो कलर के सोफे पर अपने बेटे को गोद में लिए हुए बैठे हैं। एक्टर के हाथ में फोन पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से अपने लाडले को थाम रखा है। तस्वीर में शोएब अपने बेटे को प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं और पापा-बेटे का खास पल आंखों को सुकून देने वाला है।

दीपिका के दिल की बात

बेटे रूहान के साथ खेलते हुए शोएब की इस फोटो को उनकी वाइफ दीपिका ने कैमरे में कैद कर लिया है। एक्ट्रेस ने इस क्यूट सी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”मैंनू सब मिलिया।” दीपिका ने जो फोटो शेयर की है उसमें शोएब व्हाइट कलर की टी-शर्ट और जींस पहने दिखाई दे रहे हैं। शोएब और उनके बेटे की ये फोटो सोशल मीडिया पर कपल के फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है। वैसे ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी दीपिका ने अपने लाडले रूहान और पति के साथ अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

दीपिका ने शेयर किया वीडियो

बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में ट्रांसजेंडर उनके बेटे को आशीर्वाद देते नजर आ रहे थे। ट्रांसजेंडर्स ने बच्चे के साथ-साथ अदाकारा के पूरे परिवार को अपना आशीर्वाद दिया था। उन लोगों ने काफी सारे गाने गाए थे और ढोल की थाप पर डांस भी किया था। वीडियो में दीपिका ने खुलासा किया था कि वे तब आए थे, जब उन्होंने ‘बिग बॉस 12’ जीता था। उन्होंने कहा था कि इस बार चीजें अलग थीं, क्योंकि उन्होंने बच्चे को आशीर्वाद देने की सारी रस्में निभाईं।

First published on: Sep 05, 2023 05:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.