---विज्ञापन---

कही रिजेक्ट हुए, कहीं प्रोजेक्ट से निकाले गए, खाते में थे सिर्फ 18 रुपये, Vijay Verma का छलका दर्द

Vijay Varma Had 18 Rupees In Bank Account: अपने अलग-अलग किरदारों के लिए मशहूर विजय वर्मा ने ‘डार्लिंग्स’, ‘जाने जां’, ‘गली बॉय’ और ‘लस्ट स्टोरीज’ के जरिए फैंस के बीच अपनी अलग जगह बनाई है। हालांकि यहां तक पहुंचने के लिए विजय को खूब पापड़ बेलने बड़े हैं। कई रिजेक्शन मिले तो कई प्रोजेक्ट हाथ […]

Vijay Varma Had 18 Rupees In Bank Account
Image Credit : Instagram

Vijay Varma Had 18 Rupees In Bank Account: अपने अलग-अलग किरदारों के लिए मशहूर विजय वर्मा ने ‘डार्लिंग्स’, ‘जाने जां’, ‘गली बॉय’ और ‘लस्ट स्टोरीज’ के जरिए फैंस के बीच अपनी अलग जगह बनाई है। हालांकि यहां तक पहुंचने के लिए विजय को खूब पापड़ बेलने बड़े हैं। कई रिजेक्शन मिले तो कई प्रोजेक्ट हाथ में आने के बाद भी निकल गए। अब हाल ही में एक्टर ने अपने संघर्ष के बारे में खुलकर बात की है।

प्रोजेक्ट से किया था बाहर (Vijay Varma Had 18 Rupees In Bank Account)

दरअसल, हाल ही में गैलाटा प्लस के साथ एक इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा ने अपने करियर के एक महत्वपूर्ण मोड़ के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि पैसों की कमी ने उन्हें ऐसी भूमिका निभाने के लिए मजबूर किया, जो उनकी कलात्मक इचछाओं के अकॉर्डिंग नहीं थी, लेकिन अंत में उन्होंने इस प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया था।

यह भी पढ़ें : मुनव्वर फारुकी के गेम से सलमान खान ने उठाया पर्दा, विक्की जैन की बोलती हुई बंद

नहीं था मनपसंद किरदार फिर भी निभाया

इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा ने उन दिनों को याद किया, जब उनका करियर ढलान पर था और उनके अकाउंट में सिर्फ 18 रुपये थे। विजय ने बताया एक बार उनके पास एक किरदार को लेकर ऑफर आया था। इस दौरान उनको रिपोर्टर का एक छोटा सा रोल करना था। इसमें उनको एक दिन के लिए तीन हजार रुपये दिए जा रहे थे। मनपसंद किरदार न होने के बाद भी आर्थिक दिक्कतों के चलते उन्होंने यह किरदार निभाने का फैसला किया।

कभी भी पैसों के लिए नहीं करूंगा फिल्म

विजय वर्मा ने बताया कि इस किरदार को अदा करते हुए चुनौती ये थी कि इसके डायलॉग इंग्लिश में थे, जिससे उनके लिए एक अंग्रेजी रिपोर्टर की भूमिका निभाना मुश्किल हो गया जिसकी वजह से उन्हें सेट से निकाल दिया गया। इसका विजय वर्मा को काफी अफसोस हुआ, लेकिन साथ ही उन्होंने एक अहम फैसला भी लिया। विजय ने कहा इसके बाद मैंने फैसला किया कि कभी भी मैं पैसों के लिए कोई भी फिल्म नहीं करूंगा।

First published on: Nov 24, 2023 04:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.