---विज्ञापन---

मुनव्वर फारुकी के गेम से सलमान खान ने उठाया पर्दा, विक्की जैन की बोलती हुई बंद

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में जहां पांच दिन बिग बॉस घरवालों को डोज देते नजर आते हैं तो वहीं वीकेंड के वार पर शो के होस्ट सलमान खान बगैर किसी झिझक के शो के कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आते हैं। इस बार के वीकेंड के वार में भी आपको कुछ ऐसा ही […]

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में जहां पांच दिन बिग बॉस घरवालों को डोज देते नजर आते हैं तो वहीं वीकेंड के वार पर शो के होस्ट सलमान खान बगैर किसी झिझक के शो के कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आते हैं। इस बार के वीकेंड के वार में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। शो के लेटेस्ट प्रोमो में साफ नजर आ रहा है कि सलमान खान के निशाने पर मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन हैं जिनकी इस हफ्ते क्लास लगने वाली है।

मुनव्वर और विक्की की लगी क्लास (Bigg Boss 17)

बिग बॉस 17 शो के 40 दिन पूरे हो चुके हैं और इन चालीस दिनों में जहां कुछ का गेम एकदम खुलकर सामने आ चुका है तो वहीं कुछ अभी भी मुखौटा पहन शो के कंटेस्टेंट और फैंस को बेवकूफ बनाने में लगे हुए हैं जो सलमान खान को रास नहीं आ रहा है। ऐसे में वीकेंड के वार में सलमान खान खुद को रोक नहीं पाए और शो के टॉप कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन की क्लास लगा दी।

घरवालों को दिखाया आइना

पहले मुनव्वर और फिर विक्की जैन की पोल खोलते हुए सलमान खान दोनों पर टूट पड़े। चैनल की तरफ से शेयर किए गए लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिला कि सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि आप सभी मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) और विक्की जैन (Vicky Jain) के हाथ की कठपुतली बन चुके हैं और उनके इशारे पर नाच रहे हैं।

विक्की जैन की बोलती बंद

सलमान खान कहते हैं- “इन दोनों के घर में कोई भी रिश्ते असली नहीं है। हम दोनों मिलकर स्ट्रेटेजी बनाएंगे”। इसके बाद दबंग खान ने मुनव्वर की क्लास लगाते हुए कहा, “सच में मुनव्वर आपको ये सब दिलचस्प लगता है। विक्की भाई तो सबसे फट्टू गेम खेल रहे हैं। इन सबको ले जाऊं ताकि मेरा नॉमिनेशन न हो”। इस दौरान विक्की जैन जैसे ही अपनी सफाई पेश करने की कोशिश करते हैं वैसे ही सलमान खान उन्हें रोक देते हैं जिसे देख सब हैरान हो जाते हैं।

First published on: Nov 24, 2023 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.