---विज्ञापन---

Parineeti-Raghav की संगीत नाइट में Navraj Hans ने बांधा समां, पंजाबी सॉन्ग्स पर झूमते दिखें गेस्ट, देखें INSIDE VIDEO

Navraj Hans At Parineeti Chopra Raghav Chadha Pre Wedding: वो घड़ी आ गई है जिसका सबको इंतजार था। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) आज हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। उदयपुर के होटल लीला एंड ताज पैलेस में इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग का गवाह […]

Navraj Hans
pic credit: Google

Navraj Hans At Parineeti Chopra Raghav Chadha Pre Wedding: वो घड़ी आ गई है जिसका सबको इंतजार था। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) आज हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। उदयपुर के होटल लीला एंड ताज पैलेस में इन दोनों की ग्रैंड वेडिंग का गवाह बनेगा। उदयपुर के इस महलनुमा होटल को दुल्हन की तरह सजाया गया है जहां आज यानि 24 सितंबर को कपल शादी के बंधन में बंधेगा।

यह भी पढ़ें: परिणीति-राघव के प्री-वेडिंग फंक्शन से सामने आई पहली तस्वीर, प्रियंका चोपड़ा की मां ने दिखाई पार्टी की झलक

मेहंदी और संगीत की रस्में (Navraj Hans At Parineeti Chopra Raghav Chadha Pre Wedding)

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी में शिरकत करने दोनों के गेस्ट उदयपुर पहुंच रहे हैं जिनकी तस्वीरें और वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। वहीं, 23 सितंबर को कपल की हल्दी और मेहंदी और संगीत की रस्में पूरी हो चुकी हैं और अब कपल फेरे लेने के लिए तैयार है। कपल के संगीत सेरेमनी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पंजाबी गानों पर मेहमान खूब थिरते दिख रहे हैं।

नवराज हंस की परफॉर्मेंस (Navraj Hans At Parineeti Chopra Raghav Chadha Pre Wedding)

परिणीति-राघव (Parineeti-Raghav) की संगीत सेरेमनी में फेमस पंजाबी सिंगर नवराज हंस (Navraj Hans) ने परफॉर्म किया है। नवराज हंस ने इंस्टाग्राम पर परफॉर्म करते हुए अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। कपल की संगीत नाइट 90 के दशक की थीम पर बेस्ड था। इसलिए सिंगर ने यहां पर 90s के कई सुपरहिट गानें गाकर महफिल जमा दी। उन्होंने पार्टी में पॉपुलर बॉलीवुड सॉन्ग ‘कजरा मोहब्बत वाला’ और ‘दिल चोरी साडा हो गया’ जैसे कई पंजाबी सॉन्ग भी गाए।

डांस करते दिखे गेस्ट (Navraj Hans At Parineeti Chopra Raghav Chadha Pre Wedding)

वीडियो में देखा जा सकता है कि संगीत नाइट को लोग काफी एन्जॉय कर रहे हैं और पंजाबी सिंगर नवराज हंस (Navraj Hans) के गानों पर जमकर नाच भी रहे हैं। नाच-गाने के साथ-साथ संगीत सेरेमनी में खाने के लिए बेहतरीन फूड स्टॉल भी लगाए गए थे। इसमें चाट काउंटर, मैगी काउंटर, कैंडी फ्लॉस काउंटर और 90 के दशक की थीम पर बेस्ड और इंटरेस्टिंग फूड भी शामिल थे।

First published on: Sep 24, 2023 10:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.