---विज्ञापन---

Video: कोरोना को मात देकर लौटे खिलाड़ी कुमार, अक्षय को देख फैंस ने जताई खुशी

Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है और अब खिलाड़ी कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस […]

Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है और अब खिलाड़ी कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस कमेंट की बौछार कर रहे हैं और उन्हें एक बार फिर से देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

आप इस वीडियो (Akshay Kumar Video) में देख सकते हैं कि, अक्षय कुमार कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने ब्लैक आउटफिट के साथ जूते पहने है साथ ही उन्होंने गॉगल्स भी लगा रखा है। इसी के साथ वो कैमरे के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार के इस वीडियो को फोटोग्राफर वियल बियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो कि इस वक्त छा रहा है। वहीं अक्षय के सामने आने से ये साफ हो गया कि वो अब कोविड पॉजिटिव नहीं हैं।

 

और पढ़िएCannes 2022: व्हाइट फ्लोरल गाउन में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस का दिखा गार्जियस लुक

 

और पढ़िएPhoto: अमिताभ बच्चन ने बयां किया अपना हाल, कहा-‘हम ही जानते है हमारा हाल’

 

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘मैं कान्स 2022 के लिए उत्सुक था, लेकिन दुख की बात है कि मैंने कोविड का परिक्षण किया जो पॉजिटिव आया है। आराम करेंगे। आप और आपकी पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं।’ एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आए थे जिसे दर्शकों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन अब उनकी आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की बात करें तो ये फिल्म निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है जिसे डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बनाया है। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ-साथ संजय दत्त और सोनू सूद भी नजर आएंगे। वहीं ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 23, 2022 06:55 PM