Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Tu Mere Dil Me Teaser: राखी सावंत दे रहीं आदिल खान को धोखा, वीडियो में दिखा ‘फरेब’

- Advertisement -

Rakhi Sawant Adil Khan: मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सुर्खियों में रहना बखूबी रहना चाहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोर रही हैं। राखी को अक्सर अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) संग रोमांस फरमाकर फैंस को कपल गोल देते देखा जाता है। इसी कड़ी में ये जोड़ा जल्द ही म्यूजिक एल्बम ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ (Tu Mere Dil Me Rahne Ke Layak Nahi) में नजर आने वाला है, जिसका टीजर आउट होते ही यूट्यूब पर छा गया है।

यहाँ पढ़िए रणबीर कपूर के बाद ‘बीफ’ खाने को लेकर बुरे फंसे विवेक अग्निहोत्री, वीडियो वायरल

टीजर में दिखा फरेब

राखी सावंत और आदिल खान के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के टीजर को AB Bansal Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस 26 सेकेंड के टीजर में आदिल और राखी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। हालांकि, कहानी तब मोड़ लेती है जब राखी किसी और के साथ आदिल खान को धोखा देना शुरू कर देती हैं। वीडियो में आदिल को दिल टूटे आशिक के रूप में दिखाया गया है। वहीं, गाने में आगे क्या होगा ये तो पूरा गाना आउट होने के बाद ही पता चलेगा।

अल्तमास फरीदी ने दी गाने को आवाज 

‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ गाने को अल्तमास फरीदी ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक आसिफ फरीदी का है, वहीं इसके लिरिक्स तनवीर गाजी ने लिखे हैं। कपल के अपकमिंग म्यूजिक एल्बम का टीजर सामने आते ही यूट्यूब पर छा गया है और अबतक इसे 1 लाख 14 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा प्यार बरसाया है।

यहाँ पढ़िए विराट कोहली के 71वें शतक से फूले नहीं समाईं अनुष्का शर्मा, दिया ये खास गिफ्ट

सुर्खियों में रहता है जोड़ा

बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान (Rakhi Sawant Adil Khan) अक्सर अपनी केमेस्ट्री से लोगों का अटैंशन ग्रैब करते देखे जाते हैं। इस जोड़े को खुल्लम-खुल्ला प्यार जताते देखा जाता है। वहीं, फैंस भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं, इसी का नतीजा है कि कपल के म्यूजिक एल्बम का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss