Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

IND vs AGF: विराट कोहली के 71वें शतक से फूले नहीं समाईं अनुष्का शर्मा, दिया ये खास गिफ्ट

- Advertisement -

Virat Kohli 71st century: लगातार दो हार के बाद तो जैसे भारतीय क्रिकेट टीम का हौसला टूटने सा लगा था। बेशक भारतीय टीम अब एशियन कप से बाहर हो चुकी है लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना जलवा दिखाकर भारतीयों का एक बार फिर दिल जीत लिया है। आपको बता दें कि गुरुवार को हुए भारत-अफगानिस्तान के मैच में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रन बनाकर अपना 71वां शतक पूरा कर लिया है जिसके बाद लोग उनकी खूब प्रशंसा कर रहे हैं, और बधाइयां भी दे रहे हैं। इस विशेष अवसर पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी बहुत खुश नजर आई हैं। साथ ही पति को खास तोहफा देती देखी गई हैं।

यहाँ पढ़िए –   ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर विवेक अग्निहोत्री का बयान, बोले-झूठा है बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा ने किया खास पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन पिक्चर्स में विराट 71वें शतक पर उत्तेजित होते नजर आ रहे हैं। पोस्ट को कैप्शन देते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा है, ‘हर चीज में हमेशा तुम्हारे साथ हूं’। वहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर विराट कोहली ने कई सारे रेड हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं। पोस्ट पर फिल्म इंडस्ट्री से वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, सोनाली बेंद्रे, रणवीर सिंह जैसे और भी कई सुपस्टार्स ने प्यार भरा रिएक्शन दिया है।

विराट ने पत्नी को दिया जीत का श्रेय

अपने जबरदस्त प्रदर्शन का सारा श्रेय विराट ने अपनी पत्नी और बेटी को देते हुए कहा,’इस शतक का सारा श्रेय विशेष रूप से अनुष्का और हमारी छोटी सी बेटी वामिका को जाता है। जब आपके बगल में कोई हो, बातचीत कर रहा हो, चीजों को सही दिशा में ले जा रहा हो… जैसे की मैं रहा हूं और अनुष्का इन समय में हमेशा मेरे साथ रही हैं। खेल से दूर समय में मैंने बहुत कुछ सोचा है।’ उन्होंने आगे कहा,’अनुष्का मेरे साथ उस व्यक्त में थीं जब मेरा डार्क फेज चल रहा था और मैं फॉर्म में नहीं था। तब अनुष्का ने मुझे सपोर्ट किया इसलिए इस जीत का सारा श्रेय उन्हें जाता है।’

यहाँ पढ़िए  रणबीर कपूर के बाद ‘बीफ’ खाने को लेकर बुरे फंसे विवेक अग्निहोत्री, वीडियो वायरल

बड़ी उपलब्धि से फैंस इमोशनल

विराट कोहली ने अपने 71वें शतक के साथ दर्शकों को खुश तो कर ही दिया था लेकिन इसके बाद उन्होंने फैंस को और इमोशनल कर दिया जब उन्होंने जीत के बाद अपनी सगाई की अंगूठी जोकि उन्होंने अपने गले में पहनी थी उसे बाहर निकालकर चूमा। यह उन्होंने अपनी जीत का अनुष्का को श्रेय देते हुए किया था जो हमेशा उनके साथ खड़ी रहती हैं। इसपर विराट ने कहा,’मुझे पता है की बाहर बहुत सारी चीजें चल रही थीं, लेकिन उन्होंने असल में मेरे नजरिए को सही रखा और मैंने जश्न मनाते हुए अपनी अंगूठी को भी चूमा। आप मुझे अभी इस तरह खड़ा देख रहे हैं इसके पीछे सिर्फ एक ही व्यक्ति है, जो हर मुश्किल समय में मेरे साथ रहा है और वह अनुष्का हैं।’ विराट की यह बात फैंस के दिलों को छू गई।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss