Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: रणबीर कपूर के बाद ‘बीफ’ खाने को लेकर बुरे फंसे विवेक अग्निहोत्री, वीडियो वायरल

- Advertisement -

Vivek Agnihotri Beef Video: बॉलीवुड में इन दिनों बॉयकॉट ट्रेड सुर्खियों में छाया हुआ है। नेटिजन्स एक के बाद एक गड़े मुर्दे उखाड़ कर बी-टाउन सेलेब्स को निशाना बना रहे हैं। आज यानी 9 सितंबर को बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज हो गई है। हालांकि रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर भी बॉयकॉट (#BoycottBrahmastra) ट्रेंड जमकर चला था। दरअसल रणबीर कपूर के 11 साल पुराने एक वीडियो को लेकर उन्हें हिंदू विरोधी बताया जा रहा था, जिसमें एक्टर ने कहा था कि मैं बीफ खाता हूं। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है।

यहाँ पढ़िए –  ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर विवेक अग्निहोत्री का बयान, बोले-झूठा है बॉलीवुड

विवेक अग्निहोत्री का वीडियो वायरल 

दरअसल रणबीर कपूर के बाद सोशल मीडिया पर ‘द कशमीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्ममेकर कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘मैं भी बीफ खाता हूं।’ बता दें कि रणबीर कपूर के खिलाफ चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड पर एक्टर के एक फैन ने फिल्ममेकर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘वे लोग आप लोगों को विवेक अग्निहोत्री का यह वीडियो कभी नहीं दिखाएंगे, जो खुद भी बीफ खोर हैं, और यह उनकी पर्सनल चॉइस है। लेकिन ये उनके नेरेटिव और अजेंडा मे फिट नहीं होगा, लेकिन आप लोग इन लोगों से दूर रहिए और टिकट खरीदते रहिए और थिएटर में ब्रह्मास्त्र को एन्जॉय करिए।’

‘बीफ’ खाने को लेकर कही ये बात

बता दें कि वायरल वीडियो में विवेक अग्निहोत्री कहते नजर आ रहे हैं,’मैंने ये भी लिखा है कि सबसे अच्छी बीफ आपको कहां मिल सकती है। मैंने काफी सारी चीजों के बारे में लिखा है। मैं पहले भी खाता था और अब भी खाता हूं, लेकिन मेरी लाइफ में कुछ नहीं बदला।’ हालांकि रणबीर के फैन के इस कोशिश के बावजूद भी लोग विवेक अग्निहोत्री के स्पोर्ट में आ गए।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘वह भगवान शिव का रोल नहीं कर रहे और न हाथ में त्रिशूल थाम रखा है’, वहीं एक अन्य यूजर ने रणबीर और मेकर्स पर फिल्म को बॉयकॉट से बचाने के लिए पॉलिटिक्स करने पर शर्म आने तक की बात कह डाली। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा, ‘बीफ खाने वाले लोग हमारे हिंदू धर्म को फिल्माएं यह स्वीकार्य नहीं है। कल को यदि विवेक अग्निहोत्री हिंदू देवी-देवताओं पर फिल्म बनाते हैं तो पक्का बॉयकॉट किए जाएंगे।’

यहाँ पढ़िए विराट कोहली के 71वें शतक से फूले नहीं समाईं अनुष्का शर्मा, दिया ये खास गिफ्ट

सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र

बता दें कि रणबीर कपूर के बीफ वाले वीडियो के वायरल होने के बाद महाकालेश्वर मंदिर के द्वार पर से उन्हें वापस लौटा दिया गया था। बीफ खाने को लेकर विवादों के चलते एक्टर को मंदिर में घुसने की इजाजत नहीं दी गई थी। अब इस मामले में कुछ यूजर्स विवेक अग्निहोत्री की मंदिर के अंदर पूजा करते हुए तस्वीर शेयर करके सवाल कर रहे हैं- ‘आखिर इन्हें मंदिर में एंट्री क्यों दी गई है।’ वहीं रणबीर कपूर और आलिया स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वैसे तो ब्रह्मास्त्र ने एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई की है लेकिन फिल्म को लेकर बॉयकॉट वाले ट्रेड के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि लंबे समय से चर्चा में चलने वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss