--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Launch: ‘मेजर’ का ट्रेलर आउट, मेजर संदीप की कहानी पर आधारित है ये फिल्म

- Advertisement -

मुंबई। साउथ एक्टर अदिवी सेष (Adivi Sesh) बॉलीवुड में फिल्म मेजर से अपना डेब्यू कर रहे हैं। ये मूवी 26/11 में हुए हमले के हीरो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी है, जो कि जल्द ही अब सबके सामने आने वाली है। अदिवी ने न सिर्फ इस फिल्म में लीड रोल किया बल्कि इसकी कहानी और स्क्रीनप्ले को भी उन्होंने ही लिखा है। हालांकि, अब इस फिल्म की रिलीज डेट को पहले ही बदल दिया गया है। ये फिल्म 3 जून 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। अब हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे देख लोगों में एक्साइटमेंट दोगुनी हो चुकी है।

जानकारी के लिए बता दें कि ‘मेजर’ को हिंदी के अलावा तेलुगू और मलयालम भाषा में भी बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। जैसा कि आप देख सकते हैं कि ट्रेलर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन से लेकर उनके मेजर बनने और मुंबई आतंकवादी हमले में आतंकियों का सामना करने तक की झलक दिखाई गई है। इतना ही नहीं ये ट्रेलर मेजर की वीरता का साफ तौर पर प्रमाण देता है। फैंस को बताते चलें कि इस मूवी का पहले ही टीजर और पोस्टर लॉन्च किया जा चुका है।

आगे बता दें कि इस फिल्म में अदिवी सेष के अलावा शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मरली शर्मा भी लीड रोल में हैं। मगर अब देखना ये होगा कि फिल्म ‘मेजर’ को अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी ‘पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर कांटे की टक्कर दे पाएगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि सिनेमाघरों में दर्शक ज्यादातार अक्षय कुमार की पृथ्वीराज को देखने जाएंगे या फिर अदिवी सेष की फिल्म ‘मेजर’ खिलाड़ी कुमार की फिल्म के आगे भारी पड़ जाएगी। बता दें कि दोनों ही फिल्में 3 जून को थिएटर्स पर ढाबा बोलने वाली हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss