---विज्ञापन---

Tiger Shroff New Girlfriend: दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद इस परी के प्यार में पागल हुए टाइगर श्रॉफ

Tiger Shroff New Girlfriend: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। टाइगर जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) में नजर आएंगे। इससे पहले एक बार फिर टाइगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। […]

Tiger Shroff New Girlfriend
Tiger Shroff

Tiger Shroff New Girlfriend: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। टाइगर जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) में नजर आएंगे। इससे पहले एक बार फिर टाइगर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। कुछ महीनों पहले उनका एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) से ब्रेकअप हुआ था। अब, कहा जा रहा है कि एक्टर की जिंदगी में एक नई परी की एंट्री हो गई है।

टाइगर को मिला नया प्यार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ को एक नया प्यार मिल गया है। कहा जा है कि दिशा पाटनी के बाद वह इन दिनों दिशा धानुका (Deesha Dhanuka) को डेट कर रहे हैं। अब, इस खबर के आने के बाद हर तरफ टाइगर की चर्चा हो रही है। सभी ये जानने में उत्सुक हैं कि आखिर दिशा कौन हैं क्या करती हैं? तो आइये टाइगर की नई-नवेली रूमर्ड गर्लफ्रेंड के बारे में बताते हैं।

कौन है दिशा धानुका? (Who is Deesha Dhanuka)

टाइगर की नई गर्लफ्रेंड दिशा धानुका एक प्रोडक्शन हाउस में सीनियर लेवल पर काम करती हैं। कहा जा रहा है कि टाइगर के दिशा पाटनी से ब्रेकअप होने के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए हैं और दोनों डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः मशहूर रैपर का 14 साल की उम्र में मौत, भाई ने भी छोड़ी दुनिया

Tiger Shroff ने अपनी रिलेश पर क्या कहा?

एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो उन्होंने इस पर कोई कमेंट नहीं करने का फैसला किया। वहीं, टाइगर श्रॉफ ने अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि कुछ महीने पहले मेरा लिंकअप किसी और से हो गया है, लेकिन नहीं, मैं पिछले दो सालों से सिंगल हूं।”

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, टाइगर की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। फिल्म में अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में नजर आएंगी।

First published on: Aug 10, 2023 11:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.