---विज्ञापन---

Music Industry में मातम, मशहूर रैपर की छोटी उम्र में मौत, सदमे में भाई ने दम तोड़ा

Canadian Rapper Lil Tay Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। दरअसल, फेमस कनाडाई रैपर लिल टे का कथित तौर पर 14 साल की उम्र में मौत हो गई है। उनके परिवार ने उनकी मृत्यु के बारे में जानकारी दी और बताया कि उनके भाई ने भी इस दुनिया को […]

Canadian Rapper Lil Tay Passes Away
Canadian Rapper Lil Tay Passes Away

Canadian Rapper Lil Tay Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। दरअसल, फेमस कनाडाई रैपर लिल टे का कथित तौर पर 14 साल की उम्र में मौत हो गई है। उनके परिवार ने उनकी मृत्यु के बारे में जानकारी दी और बताया कि उनके भाई ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

नोट के जरिए दी गई निधन की जानकारी

लिल टे की मौत की दुर्भाग्यपूर्ण खबर उनके इंस्टाग्राम पर ऑनलाइन साझा की गई। नोट में कहा गया है कि लिल ताई अब नहीं रहे और उनके भाई की मौत ने परिवार के दर्द को और बढ़ा दिया है। हालांकि अभी तक ताई और उनके भाई की मौत का कोई कारण सामने नहीं आया है।

दूसरी ओर, इस विवादास्पद युवा प्रभावशाली व्यक्ति के अचानक निधन से ऑनलाइन बहस छिड़ गई है। लिल टे की छोटी सी जिंदगी विवादों से भरी रही और अब उनके अचानक चले जाने से सोशल मीडिया प्रसिद्धि के काले पक्ष के बारे में एक सवाल खड़ा हो गया है।

यह भी पढ़ेंः सब्जी बेचने वाली कंपनी को दिल दे बैठीं Kareena Kapoor! खरीद ली हिस्सेदारी

लिल टे की प्रबंधन टीम ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है और मामले की जांच की जा रही है। उनके परिवार ने इस कठिन समय में गोपनीयता की अपील की है।

9 की उम्र में बनाई पहचान

रैपर लिल टे जब केवल 9 वर्ष की थीं, तब वे अपनी विवादास्पद सामग्री के कारण फेमस हो गईं, जो अक्सर अपशब्दों से भरी होती थी। उन्होंने 2018 में अपमानजनक भाषा के इस्तेमाल के लिए सार्वजनिक माफी जारी की थी। उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में उन सभी से माफी मांगती हूं जिन्हें मैंने ठेस पहुंचाई… मैं बिल्कुल भी नस्लवादी नहीं हूं।” इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स थे।

First published on: Aug 10, 2023 08:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.