Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बचपन में कुब्रा सैत के साथ हुआ था ये दर्द नाक हादसा, होटल रूम में अंकल ने की थी गंदी हरकत

- Advertisement -

Kubbra Sait: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर ‘सेक्रेड गेम्स’ (Sacred Games) तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में इन दिनों एक्टर्स के साथ-साथ एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने भी लोगों के बीच काफी छाई थी। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में हैं। इस बार किसी फिल्म या वेब सीरीज के चलते नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर उन्होंने बेहद चौकाने वाला खुलासा किया है।

कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने अपनी किताब ‘ओपन बुक: नॉट कॉफी ए मेमॉयर’ में खुलासा किया है कि वह यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। महज 17 साल की उम्र में उनका यौन शोषण हुआ था। अभिनेत्री के साथ ये हरकत उनके फैमिली फ्रेंड ने की थी, जिसके बारे में वह घर में भी न बता पाई थीं। कुब्रा के मुताबिक, वह आदमी ढाई साल तक उनका शोषण करता रहा और वह कुछ नहीं कर पाईं।

कुब्रा ने लिखा कि एक दफा वो अपने मम्मी-पापा और भाई के साथ बेंगलुरू के एक रेस्टोरेंट में गई हुई थीं। इसी रेस्टोरेंट में वो एक ऐसे शख्स से मिलीं, जिसने उनकी फैमिली को बहुत अच्छा ट्रीटमेंट देते हुए प्यार से खाना खिलाया। पल भर की मुलाकात धीरे-धीरे गहरे रिश्ते में बदलने लगी और वो शख्स उनके घर का हिस्सा सा बन गया।

 

यहाँ पढ़िए –  Siddhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे संजय दत्त! परिजनों से करेंगे मुलाकात

 

कुब्रा उस शख्स को अंकल कहती थीं, लेकिन उसकी नियत अच्छी नहीं थी। अपनी आपबीती सुनाते हुए कुब्रा (Kubbra Sait) बताती हैं कि कुछ साल पहले उनका परिवार पाई-पाई के लिये मोहताज हो गया था। मुश्किल घड़ी में उस शख्स ने उनकी मदद तो करी, लेकिन उसकी उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी।

कुब्रा सैत ने किताब में बताया है कि जब वह कार की पिछली सीट पर बैठी थीं तो उस आदमी ने अपना हाथ उनकी ड्रेस में डाल दिया। ‘वह मेरी जांघ सहलाने लगा, गालों को चूमता।’ एक्ट्रेस कहती हैं कि ये सब देख कर मैं शॉक थी. समझ नहीं आ रहा था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। कुब्रा सैत ने घिनौनी आपबीती बताते हुए आगे लिखा है, ‘एक बार मां बहुत रो रही थी और पापा घर छोड़ने की धमकी दे रहे थे।’

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

ऐसे में एक्ट्रेस ने उस आदमी से मदद मांगी तो उस आदमी ने ऐक्ट्रेस को एक होटल में बुलाया।  होटल में उस आदमी ने कुब्रा के सामने पैंट खोली और इस तरह एक्ट्रेस ने अपनी वर्जनिटी खो दी। वो आदमी शादीशुदा था और उसका एक बच्चा भी था और ढाई साल तक वह मेरा शोषण करता रहा। इतना ही नहीं एक्ट्रेसेस ने बताया कि कुब्रा सैत ने जब कुछ साल बाद यह बात अपनी मां को बताई तो वह रो पड़ीं और उन्होंने बेटी से हाथ जोड़कर माफी मांगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts