---विज्ञापन---

The Great Indian Family Box Office Collection Day 6: जवान के आगे बुरी तरह पिट गई विक्की कौशल की ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’

The Great Indian Family Box Office Collection Day 6: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family) 22 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म क्रिटिक्स की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था जिससे फैंस को यकीन हो चला था […]

The Great Indian Family Box Office Collection, Vicky Kaushal, Manushi Chhillar, The Great Indian Family
Image Credit: Google

The Great Indian Family Box Office Collection Day 6: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली (The Great Indian Family) 22 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म क्रिटिक्स की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था जिससे फैंस को यकीन हो चला था कि एक बार फिर विक्की कौशल अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में लोहा मनवाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जबरदस्त स्टारकास्ट और अलग स्टोरीलाइन के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी फेल साबित हुई।

द ग्रेट इंडियन फैमिली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (The Great Indian Family Box Office Collection Day 6)

द ग्रेट इंडियन फैमिली को रिलीज हुए अभी सिर्फ 5 दिन ही हुए हैं और पांच दिनों में ही इस फिल्म का दम निकल गया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख कर तो लगता है कि जल्द ही फिल्म थिएटर से भी उतर जाएगी। ऐसे में जवान और 47 दिनों से थिएटर में छाई गदर 2 का मुकाबला कर पाना तो नामुंकिन ही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही दिखा दिया था कि इसका बजट भी वसूल हो जाए उतना ही काफी है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर।

पहले दिन 1.3 करोड़

दूसरे दिन 1.7 करोड़

तीसरे दिन 2 करोड़

चौथे दिन 85 लाख

पांचवें दिन- 85 लाख

छठे दिन- 82 लाख

ऐसे में फिल्म की अबतक की कुल कमाई 7.58 करोड़ हो गई है जो काफी निराशाजनक है।

फिल्म की दिलचस्प स्टोरी

बात करें फिल्म की स्टोरी की तो विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी द ग्रेट इंडियन फैमिली की तो इस फिल्म की कहानी में जो परिवार दिखाया गया है वो जागरण में भेटें और कीर्तन कराने का काम करता है। उनके इस काम को उनका बेटा वेद व्यास त्रिपाठी संभाल लेता है, जो शहर में भजन कुमार के नाम से फेमस है और ऐसा इसलिए क्योंकि भजन कुमार शानदार भजन गाता है।

हिंदू घर में आया मुस्लिम लड़का

शहर में वो काफी फेमस है और लोग उसकी बहुत इज्जत भी करते है फिर कहानी में नया मोड़ आता है और पता चलता है कि भजन कुमार एक मुस्लिम परिवार का बेटा है। भजन को समझ नहीं आता है कि हिंदू और मुसलमान में क्या फर्क है और वो ये बात लोगों को समझता है। मगर उसकी बात लोगों को समझ में आई या नहीं ये जानने के लिए आपको ये फिल्म देखने थिएटर में जाना पड़ेगा।

First published on: Sep 28, 2023 07:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.