---विज्ञापन---

Thank You For Coming BO Collection Day 3: ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ की कमाई में आया उछाल, शहनाज गिल का चला जादू

Thank You For Coming BO Collection Day 3: इस हफ्ते सिनेमाघरो में एक या दो नहीं बल्कि एक साथ तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’, सनी पाजी के लाडले राजवीर देओल की ‘दोनों’ और भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल स्टारर ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। यह […]

Thank You For Coming Box Office Collection Day 4
pic credit: Google

Thank You For Coming BO Collection Day 3: इस हफ्ते सिनेमाघरो में एक या दो नहीं बल्कि एक साथ तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’, सनी पाजी के लाडले राजवीर देओल की ‘दोनों’ और भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल स्टारर ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। यह तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। शहनाज और भूमि ने अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था लेकिन उसके बावजूद फिल्म को कुछ खास ओपनिंग नहीं मिली। अब फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Dono Box Office Collection Day 3: ‘तारा सिंह’ के बेटे ने दिखाया कमाल, ‘दोनों’ ने तीसरे दिन भी कमाई में किया इजाफा

‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ का तीसरा दिन

‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को अनिल कपूर के दामाद करन बुलानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ शहनाज गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और डॉली सिंह, अनिल कपूर, करण कुंद्रा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल की फिल्म ने पहले दिन करोड़ में कमाई की है। रिपोर्ट्स की माने तो दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन गिर गया है। शनिवार को तो कुछ खास कलेक्शन नहीं किया है, हालांकि रविवार को फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Thank You For Coming BO Collection Day 3)

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, भूमि पेडनेकर की फिल्म ने पहले दिन 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 1.37 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 1.80 करोड़ की कमाई कर डाली है। ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के वर्ल्ड वाइड बॉक्स कलेक्श की बात करें तो फिल्म ने 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। रविवार को वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी की पूरी उम्मीद है।

फिल्म की कहानी (Thank You For Coming BO Collection Day 3)

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक लड़की की कहानी है जिसे लड़के कहते हैं कि उसे सेक्स करना नहीं आता है। इस वजह से उसे कभी चरम सुख नहीं मिला तो बस वो उसकी तलाश में लग जाती है। बस ये ही है फिल्म की कहानी। इसके लिए उसकी दोस्त उनकी हेल्प करती हैं। ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ को एकता कपूर, रिया कपूर, अनिल कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

First published on: Oct 08, 2023 09:24 AM