---विज्ञापन---

Swara Bhasker Pregnancy: मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Swara Bhasker Pregnancy: तीन महीने पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, अब एक बार फिर से एक्ट्रेस चर्चाओं में आ गई है। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। इस गुड न्यूज को सुनकर […]

Swara Bhasker Pregnancy
Swara Bhasker Pregnancy

Swara Bhasker Pregnancy: तीन महीने पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

वहीं, अब एक बार फिर से एक्ट्रेस चर्चाओं में आ गई है। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। इस गुड न्यूज को सुनकर फैंस उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Video: थिएटर में जाकर फैंस से पूछा ‘जरा हटके जरा बचके’ का हाल, वीडियो वायरल

Swara Bhasker Pregnancy

Swara Bhasker Pregnancy

Swara Bhasker ने शेयर की फोटोज

स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज को शेयर किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति फहद के साथ नजर आ रही है। साथ ही इन फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। वहीं, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है।

Swara Bhasker Pregnancy

Swara Bhasker Pregnancy

एक्ट्रेस ने लिखा शानदार कैप्शन

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- “कभी-कभी आपकी सभी प्रेयर्स का आंसर एक साथ मिलता है, जैसे ही हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रखते हैं, ब्लेस, ग्रेटिट्यूड, एक्साइटेड (और क्लूलेस!)।” एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सभी कमेंट्स करके उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Neena Gupta On Birthday: अपने 60वें बर्थडे पर नीना गुप्ता ने कही ऐसी बात, बेटी मसाबा गुप्ता की छूट गई हंसी

यूजर्स दे रहे बधाई

बता दें कि जैसे ही स्वरा ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की, तो सभी उन्हें बधाई देने लगें। फैंस भी एक्ट्रेस को जमकर बधाई देने में लगे हुए है। एक यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा है कि- ‘मुबारक।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- ‘कॉन्ग्रैचलैशन।’ इस तरह से कमेंट्स करके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

 

Swara Bhasker Pregnancy

Swara Bhasker Pregnancy

सपा नेता फहद अहमद से स्वरा ने की है शादी

बता दें कि एक्ट्रेस ने सपा नेता फहद अहमद (Fahad Ahamed) के साथ पहेल कोर्ट मैरिज की थी। फिर स्वरा ने मार्च में धूमधाम के साथ अहमद से ग्रैंड वेडिंग भी की थी। साथ ही अभिनेत्री ने हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी से लेकर रिस्पेशन तक के सभी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो फैंस को बेहद पसंद आए थे। वहीं, कपल के फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुए थे।

First published on: Jun 06, 2023 01:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.