Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Video: थिएटर में जाकर फैंस से पूछा ‘जरा हटके जरा बचके’ का हाल, वीडियो वायरल

Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Video: हाल ही में सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलजी हुई है। इस फिल्म के रिलीज होते हैं फैंस में जबरदस्त तरीके से एक्साइटमेंट दिखाई दे रही है। इस बीच विक्की कौशल और सारा अली खान ने थिएटर में जाकर फैंस के […]

Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Video, sara ali khan, vicky kaushal
Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Video

Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Video: हाल ही में सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके रिलजी हुई है। इस फिल्म के रिलीज होते हैं फैंस में जबरदस्त तरीके से एक्साइटमेंट दिखाई दे रही है। इस बीच विक्की कौशल और सारा अली खान ने थिएटर में जाकर फैंस के बीच उनसे इस पर रिएक्शन लिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

थिएटर में जाकर लिया जायजा (Vicky Kaushal And Sara Ali Khan Video)

बॉलीवुड स्टार्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को सिनेमाघरों में कैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है ये पता करने के लिए विक्की कौशल और सारा अली खान थिएटर पहुंचे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

खुद एक्टर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल अपनी को-स्टार सारा अली खान के साथ सिनेमाघरों में जाते हैं जहां पर उनकी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ लगी है। ये दोनों स्टार्स में सिनेमाघरों में जाकर अपनी फिल्म के बारे में पूछते हैं कि ये उन्हें कैसी लगी। वहीं, विक्की कौशल और सारा अली खान भी अपनी फिल्म को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स काफी गदगद नजर आते हैं।

‘जरा हटके जरा बचके’ स्टार कास्ट

वहीं, अगर इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान ने लीड रोल प्ले करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इनके अलावा फिल्म में ईनामउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शारिब हाशमी, सुष्मिता मुखर्जी सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं।

‘जरा हटके जरा बचके’ की कहानी

साथ ही अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो विक्की और सारा की ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान ने एक मैरिड कपल कपिल और सौम्या का किरदार निभाया है। वहीं, इस फिल्म में दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन फिर दोनों के बीच तलाक की नौबत आ जाती है और फिर यहीं से फिल्म में बेहद दिलचस्प हो जाती है।

First published on: Jun 05, 2023 07:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.