---विज्ञापन---

Neena Gupta On Birthday: अपने 60वें बर्थडे पर नीना गुप्ता ने कही ऐसी बात, बेटी मसाबा गुप्ता की छूट गई हंसी

Neena Gupta On Birthday: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाली नीना गुप्ता 60 साल की हो गई है। हाल ही में उन्होंने अपने घर पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनकी बेटी मसाबा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे नीना गुप्ता से बर्थडे प्लान पूछ रही हैं। नीना […]

Neena Gupta
Neena Gupta

Neena Gupta On Birthday: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाली नीना गुप्ता 60 साल की हो गई है। हाल ही में उन्होंने अपने घर पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनकी बेटी मसाबा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे नीना गुप्ता से बर्थडे प्लान पूछ रही हैं।

नीना गुप्ता ने मनाया बर्थडे (Neena Gupta On Birthday)

कल नीना गुप्ता 60 साल की हो गईं। इस मौके पर सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किया है। इसमें मसाबा नीना से पूछती हैं, आज आपका जन्मदिन है, इसके जवाब में नीना कहती हैं, “हां, ये मेरा जन्मदिन है!

नीना गुप्ता ने कही बात

इसके बाद नीना गुप्ता कहती हैं कि मेरे जन्मदिन के लिए इस गिफ्ट के लिए धन्यवाद,” फिर मसाबा ने नीना से पूछा बर्थडे पर आपके क्या विचार हैं। इसके जवाब में नीना ने कहा, ‘नीना ने चुटकी लेते हुए कहा, “मुझे लगता है कि 60 साल के बाद जब बर्थडे आता है जैसे आज मेरा बर्थडे है… तो लोगों को हैप्पी बर्थडे के जगह कंडोलेंस देनी चाहिए, क्योंकि अभी उम्र कम होती जा रही है… मतलब… जीने की उमर! तो ऐसे मुझे कोई खुशी ये कोई सेलिब्रेशन का कोई चक्कर नहीं है।’

मसाबा ने लिखा कैप्शन

नीना ने आगे कहा, “घर में बैठी हूं, एसी रुम में और फैमिली के साथ अच्छा खाना बनाउंगी पसंद का और खाऊंगी बस इतना ही” इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए मसाबा ने लिखा, “ये नीना जी का जन्मदिन है – हर कोई हैप्पी बर्थडे कह सकता है और कृपया उन्हें एसी रूम और आलू पनीर के लिए शुभकामनाएं भेजें।”

First published on: Jun 05, 2023 06:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.