---विज्ञापन---

Swara Bhaskar ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो, पति को टैग कर लिखा- ‘आपका पहला बच्चा’

Swara Bhaskar: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कुछ महीने पहले ही अपने प्रेग्नेंट होने की बात का एलान करते हुए सबको चौंका दिया था। ये खबर उन्होंने अपने पति फहाद अहमद ( Fahad Ahmed) के साथ इस खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया था जो समाजवादी पार्टी के नेता […]

Swara Bhaskar, Fahad Ahmed, Bollywood News

Swara Bhaskar: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कुछ महीने पहले ही अपने प्रेग्नेंट होने की बात का एलान करते हुए सबको चौंका दिया था। ये खबर उन्होंने अपने पति फहाद अहमद ( Fahad Ahmed) के साथ इस खबर को अपने फैंस के साथ साझा किया था जो समाजवादी पार्टी के नेता हैं। अब जल्द ही वो मां बनने वाली हैं। स्वारा बड़े उत्साह से अपने होने वाले बच्चे के स्वागत की तैयारियों में बिजी हैं। अब होने वाली मां ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की फोटो शेयर करते हुए बच्चे के झूले की भी एक झलक शेयर की है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है।

यह भी पढ़ें:अगस्त में ये फिल्में देंगी सिनेमाघरों पर दस्तक, फैंस की बढ़ रही है एक्साइटमेंट

स्वरा भास्कर बच्चे के स्वागत की तैयारी में हैं बीजी  (Swara Bhaskar)

बता दें कि, स्वरा भास्कर बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वो अपने बच्चे को लेकर बहुत उत्साहित हैं और उसके वेलकम की तैयारी में पूरी तरह से बिजी हैं। एक्ट्रेस ने 7 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने ब्लू कलर का प्रिंटेड गाउन पहना हुआ है जिसमें उनका बेबी बंप फ्लॉन्ट हो रहा है। साथ ही उन्होंने बच्चे के पालने की भी फोटो शेयर की है जो उनके कमरे में रखा हुआ है और वो उसके सामने खड़ी होकर पोज दे रही हैं।

कैप्शन में लिखी ये बात

पालने में बिल्ली भी आराम फरमाती हुई दिखाई दे रही है। स्वरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “नए आगमन की तैयारी के लिए हमारे कमरे में एक पालना स्थापित किया गया है… यह देखने के लिए स्वाइप करें कि किसने डिब्स का दावा किया है! पालने का पहला रहने वाला जिसने वैसे भी इसे छोड़ने से इंकार कर दिया! आपका पहला बच्चा @fahadzirarahmad #pregnancyposts #petparent।, एक नजर देख लो”।

फैंस कर रहे हैं कमेंट  (Swara Bhaskar)

स्वरा के इस पोस्ट पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “अधिक धन्य और खुशहाल परेशानियों के लिए तैयार हो जाइए.. भगवान आपका भला करें। स्वस्थ रहो,” जबकि एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे स्वरा। आपके लिए ढेर सारी नकारात्मक ऊर्जाएँ।” एक और कमेंट में लिखा था, “वर्ल्ड वाइड वेब पर आज की सबसे प्यारी चीज!!!”, जबकि एक प्रशंसक ने लिखा, “नए सितारे को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। सुंदरी को बधाई।”

First published on: Aug 08, 2023 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.