---विज्ञापन---

Sushmita Sen Trolled: अपनी इस हरकत के बाद बुरी तरह ट्रोल हुईं सुष्मिता सेन, वीडियो देख हैरान हैं लोग

Sushmita Sen Trolled: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी छोटी बेटी भी नजर आईं। एक्ट्रेस को पैपराजी ने उस वक्त स्पॉट किया जब वह शोरूम से बाहर निकल रही थीं। इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे […]

Sushmita Sen Trolled: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी छोटी बेटी भी नजर आईं। एक्ट्रेस को पैपराजी ने उस वक्त स्पॉट किया जब वह शोरूम से बाहर निकल रही थीं। इस दौरान उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बेटी के साथ स्पॉट हुई एक्ट्रेस (Sushmita Sen Trolled)

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लोग उन्हें उनके बयानों और बोल्ड नजरिए के लिए काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस जो भी करती हैं वह सबकी नजरों में आ जाता है। लोग उनको खुले दिल से फॉलो करते हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को लोगों ने उनका हरकत के लिए ट्रोल कर दिया है।

वीडियो देख लोगों ने लगाई क्लास

एक्ट्रेस अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ लेटेस्ट वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल बेटी अलिसा के साथ नजर आए। तीनों साथ में गाड़ी में बैठते दिखते हैं। इस दौरान पपाराजी एक्ट्रेस से उनका हाल चाल भी लेते हैं। वह जवाब में ये भी कहती हैं कि ‘वह एकदम ठीक हैं आप लोग कैसे हैं।’ मगर इस दौरान उनकी गाड़ी से एक बोतल सड़क पर गिर जाती, जिसे लेकर फैंस ने उन्हें ट्रोल किया। सुष्मिता सेन के लिए रोहमन शॉल गाड़ी का दरवाजा भी बंद करते हैं। इस दौरान उनके हाथ में कई बैग भी थे। तभी अचानक से गाड़ी से एक पानी की बोतल गिर जाती है।

जमकर कर रहे एक्ट्रेस को ट्रोल

अब सुष्मिता सेन की उस हरकत पर फैंस ने उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है। लोग उन्हें उनकी इस हरकत के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उन्हें ताना मारना शुरू कर दिया। एक ने सवाल किया कि ‘क्या ये बोतल सुष्मिता ने गाड़ी से फेंकी है?’ हालांकि कुछ लोगों ने ये नाराजगी जताई कि अगर स्टार्स से ये बोतल गलती से गिर गई थी तो उन्हें उठा लेना चाहिए था। इस तरह के हजारों कमेंट्स उस वायरल वीडियो पर आ रहे हैं।

First published on: Apr 12, 2023 05:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.