---विज्ञापन---

Sushant Singh Rajput: ऐसे टूटा था ‘पवित्र रिश्ता’, ये है सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप की वजह

Sushant Singh Rajput: आज यानी 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तीसरी डेथ एनिवर्सरी है। आज ही के दिन बॉलीवुड के इस नायाब सितारे ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत के जाने से उनके फैंस को बड़ा सदमा लगा था और पूरी इंडस्ट्री के […]

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput: आज यानी 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तीसरी डेथ एनिवर्सरी है। आज ही के दिन बॉलीवुड के इस नायाब सितारे ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया था।

सुशांत के जाने से उनके फैंस को बड़ा सदमा लगा था और पूरी इंडस्ट्री के लिए भी यह बड़ा नुकसान था। अभिनेता सुशांत की मौत से हर कोई सदमे में था और इस खबर को सुनकर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी बड़ा झटका लगा था।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 12: ‘जरा हटके जरा बचके’ की कमाई में लगातार गिरावट, 12वें दिन फिल्म ने किया बस इतना कलेक्शन

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी सुशांत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की लव स्टोरी को भी हर कोई याद करता है। दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती थी। वहीं, साल 2009 में दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी।

करीब 6 साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे सुशांत और अंकिता

इस टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान ही दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी और दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार भी करते थे। बता दें कि करीब 6 साल तक सुशांत और अंकिता लिवइन रिलेशनशिप में रहे और दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे।

सुशांत ने ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर किया था अंकिता को शादी के लिए प्रपोज

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर अंकिता को शादी के लिए प्रपोज भी किया था। वहीं, अंकिता ने भी शादी के लिए हां कह दिया था, लेकिन फिर सुशांत ने फिल्मों का रुख किया और दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई। बताते चलें कि फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक साथ नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma Co-Star Tirthanand Rao: कपिल शर्मा के को-स्टार रहे तीर्थानंद राव ने की सुसाइड की कोशिश, लाइव आकर पिया जहर

आज भी हर किसी के दिल में जिंदा है सुशांत सिंह राजपूत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के एक दोस्त ने इंटरव्यू में बताया था कि- ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के दौरान ये दोनों को-स्टार्स दो साल तक विजान के ऑफिस के चक्कर लगाया करते थे, जो अंकिता को रास नहीं आया। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा अंकिता बड़े पर्दे पर सुशांत और परिणीति के लिप लॉक से भी काफी परेशान थीं। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता ने स्टूडियो कैंटीन में सुशांत सिंह राजपूत को थप्पड़ भी लगा दिया था। आज भले ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आज भी एक्टर हर किसी के दिल में जिंदा है।

First published on: Jun 14, 2023 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.