---विज्ञापन---

Kapil Sharma Co-Star Tirthanand Rao: कपिल शर्मा के को-स्टार रहे तीर्थानंद राव ने की सुसाइड की कोशिश, लाइव आकर पिया जहर

Kapil Sharma Co-Star Tirthanand Rao: कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके एक्टर और कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने लाइव कैमरे के सामने अपनी जान लेने की कोशिश की है। तीर्थानंद राव ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक लाइव सेशन के दौरान आपबीती सुनाई और फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की है। इस […]

Kapil Sharma Co-Star Tirthanand Rao
Kapil Sharma Co-Star Tirthanand Rao

Kapil Sharma Co-Star Tirthanand Rao: कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके एक्टर और कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने लाइव कैमरे के सामने अपनी जान लेने की कोशिश की है।

तीर्थानंद राव ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक लाइव सेशन के दौरान आपबीती सुनाई और फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की है। इस दौरान उन्होंने अपनी मौजूदा सिचुएशन बताई और आरोप लगाया कि इसके लिए एक महिला जिम्मेदार है, जो उन्हें बहुत परेशान कर रही है।

यह भी पढ़ें- ZHZB BO Collection Day 12: ‘जरा हटके जरा बचके’ की कमाई में लगातार गिरावट, 12वें दिन फिल्म ने किया बस इतना कलेक्शन

Tirthanand Rao ने लाइव आकर की सुसाइड की कोशिश

दरअसल, एक्टर और कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने अपने फेसबुक लाइव के दौरान ये दावा किया है कि- ”वह एक महिला के साथ “लिव-इन” में थे, लेकिन उसने कथित तौर पर उसे इमोशनली ब्लैकमेल किया और उससे पैसे की डिमांड भी की।

लाइव के दौरान बताई आपबीती

इस वीडियो में तीर्थानंद ने आगे कहा कि- “मैं इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपये के कर्ज में हूं। मैं उसे पिछले साल अक्टूबर से जानता हूं और उसने भायंदर में मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और मुझे पता भी नहीं था कि किस वजह से और इसके बाद भी वह मुझे फोन करती थी और कहती थी कि वह मिलना चाहती है।”

तीर्थानंद के दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर गए

फेसबुक पेज पर लाइव सेशन के दौरान कॉमेडियन ने अपनी आपबीती सुनाई और फिर उन्होंने फिनाइल की बोतल निकाली और एक गिलास में फिनाइल डालकर पी लिया। इस लाइव को देखने के बाद तीर्थानंद के दोस्त तुरंत उनके घर आए और वहां एक्टर बेहोशी की हालत में मिले, जिसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया और एक्टर को अस्पताल लेकर गए।

यह भी पढ़ें- Ask SRK: विजय सेतुपति हैं शाहरुख खान के फेवरेट एक्टर, किंग खान ने खुद बताया

पहले भी सुसाइड करने की कोशिश कर चुके हैं तीर्थानंद 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हैं कि तीर्थानंद ने पहली बार सुसाइड करने की कोशिश की है। इसके पहले भी साल 2021 में तीर्थानंद ने सुसाइट करने की कोशिश की थी। तब उन्होंने 27 दिसंबर, 2021 को फेसबुक पर लाइव सेशन के दौरान अपने असिस्टेंट को फोन कर सारी बाते बताई थी।

कई दिन ऐसे भी रहे हैं जब मैंने कुछ भी नहीं खाया- तीर्थानंद 

एक रिपोर्ट के अनुसार, तीर्थानंद का कहना है कि- “पिछले दो साल वास्तव में वो मुश्किल में रहे हैं और मेरी फाइनेंशियल कंडीशन डांवाडोल है। वास्तव में मेरे पास कोई सेविंग नहीं है। मुझे पाव भाजी नाम की एक फिल्म सहित कुछ काम मिला है, जो अभी रिलीज होनी है लेकिन उन्होंने मुझे पे नहीं किया है। कई दिन ऐसे भी रहे हैं जब मैंने कुछ भी नहीं खाया या सिर्फ एक वड़ा पाव खाकर गुजारा किया है। मुझे एहसास हुआ कि इस झंझट से निकलने का एकमात्र तरीका लाइफ का एंड करना है। बता दें कि फेसबुक लाइव के दौरान तीर्थानंद बेहद इमोशनल नजर आए और उन्होंने रोते हुए अपनी आपबीती बताई।

First published on: Jun 14, 2023 11:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.