---विज्ञापन---

पहले धोए कपड़े, अब नाई बन बाल काटते दिखे जवान एक्टर सुनील ग्रोवर, लोगों की छूट गई हंसी

Sunil Grover: कभी ‘द कपिल शर्मा शो’ की जान हुआ करते सुनील ग्रोवर को भला कौन नहीं जानता। अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग के बल बूते आज वो इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने में कामयाब हो गए हैं। एक्टर ओटीटी प्लेटफॉर्म से लेकर फिल्मों तक अपनी छाप छोड़ने में लगे हुए हैं। इन सबके […]

sunil grover
sunil grover

Sunil Grover: कभी ‘द कपिल शर्मा शो’ की जान हुआ करते सुनील ग्रोवर को भला कौन नहीं जानता। अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग के बल बूते आज वो इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने में कामयाब हो गए हैं। एक्टर ओटीटी प्लेटफॉर्म से लेकर फिल्मों तक अपनी छाप छोड़ने में लगे हुए हैं। इन सबके बीच एक्टर और कॉमेडियन टाइम निकालकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते ही रहते हैं। इस कड़ी में एक्टर ने सोशल मीडिया एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो नाई की दुकान पर किसी शख्स के बाल काट रहे हैं।

शेयर किया बेहद फनी वीडियो (Sunil Grover)

कॉमेडियन और एक्टर इन दिनों अपने सोशल मीडिया पर लगातार मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। कभी उन्हें कपड़े धोते हुए देखा जाता है तो कभी सब्जी बेचते हुए। आए दिन वो कोई न कोई फनी वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं। अब इस कड़ी में उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो नाई की दुकान पर किसी के बाल काट रहे हैं।

नाई बन लोगों के काट रहे बाल

एक्टर और कॉमेडियन ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो किसी नाई की दुकान में किसी शख्स के बाल काट रहे हैं। लुक की बात करें तो सुनील ग्रोवर ने उसमें व्हाइट टीशर्ट और प्रिंटेड शॉर्ट्स पहना हुआ है। वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा- ‘संडे बेस्ट है’। फैंस को सुनील का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

लोगों को पसंद आया ये अंदाज

एक बार फिर सुनील ग्रोवर का ये अंदाज देख लोगों की हंसी छूट गई है और वो तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां कुछ लोगों ने उनकी हंसी उड़ाने की कोशिश की तो वहीं कुछ ने उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ भी की। बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म जवान में नजर आएंगे।

First published on: Sep 04, 2023 10:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.