--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जुगजुग जीयो के सेट पर नजर आई वरुण धवन और अनिल कपूर की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग, क्या आगे ये दोनों सितारें साथ में करेंगे काम?

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सुपर डेशिंग अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इनकी आने वाली फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के साथ बहुत  ही अच्छा वक्त बिताया है। यही वजह है कि इनके बीच एक अलग सा रिश्ता बनता हुआ दिखाई दे रहा है। अनिल कपूर के अपने काम के प्रति अनुशासन को देख वरुण धवन उनसे काफी मोटिवेट हुए है। वही दूसरी तरफ सेट पर वरुण के समर्पण, जुनून और कड़ी मेहनत ने अनिल कपूर को भी प्रभावित किया है।

सोशल मीडिया या फिर कोई मीडिया इंटरव्यू हर जगह ही ये दोनों एक दूसरे की तारीफें करते दिखाई देते हैं। इसी बात से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि, दोनों ने पहली बार काम करते हुए साथ में बहुत ही मजेदार समय बिताया होगा। फिल्म से जुड़े कुछ सूत्रों की माने तो, ये दोनो एक दूसरे के साथ आगे भी काम करना जारी रखना चाहते हैं और एक दूसरे के लिए सिफारिश भी कर रहें हैं।

वैसे वरुण धवन चाहे कोई भी फिल्म क्यों ना कर रहे हो, वो अपने को-आर्टिस्ट के साथ एक अलग सा ही बॉन्ड शेयर करते हैं। अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म “जुगजुग जीयो” का निर्देशन राज मेहता कर रहे है जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म गुड न्यूज  का भी निर्देशन किया था। बताते चलें कि इस फिल्म में मनीष पॉल और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री नीतू कपूर करीब 7 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘जुग जुग जियो’ 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर लोगों में अभी से एक अलग तरह की एक्साइटमेंट देखने को मिल रहीं है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शक इसे अपने एक्साइटमेंट लेवल जितना ही प्यार दे पाते हैं या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss