---विज्ञापन---

शनाया कपूर की ‘बेधड़क’ हुई पोस्टपोन, जानें कब करेंगी बॉलीवुड में एंट्री

Bedhadak: संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थी जिसे लेकर वो काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि, ‘बेधड़क’ (Bedhadak Postpone) को पोस्टपोन कर दिया है जिसके बाद से […]

Bedhadak: संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘बेधड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थी जिसे लेकर वो काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि, ‘बेधड़क’ (Bedhadak Postpone) को पोस्टपोन कर दिया है जिसके बाद से फैंस में हलचल तेज हो गई है क्योंकि फैंस शनाया को काफी समय से पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

और पढ़िए –बेबी बंप के साथ पब्लिक प्लेस नजर आईं सोनम कपूर, देखें वीडियो

Sanjay Kapoor's Daughter Shanaya Debut In 'Student Of The Year 3' -

ऐसे में अब लोग सवाल करने लगे हैं कि, क्या शनाया कपूर (Shayana Bollywood Debut) अब किसी और फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। फिलहाल शनाया कपूर और धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से अभी तक इस मामले पर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है लेकिन फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। बता दें, करण जौहर ने कुछ दिनों पहले ही ये अनाउंस किया था कि वो शनाया कपूर को फिल्मों में लॉन्च करने वाले हैं।

और पढ़िए –बॉयफ्रेंड ललित मोदी से पहले इन हैंडसम मुंडों को डेट कर चुकी हैं सुष्मिता सेन, देखें लिस्ट

 

Shanaya Kapoor के ग्रैंड डेब्यू पर लगा ग्रहण, पोस्टपोन हुई Bedhadak! होगा दोस्ताना 2, तख्त जैसा हाल? - Shanaya Kapoor debut film Bedhadak starring Lakshay Gurfateh Pirzada shelved shocking tmovh ...

ये भी बता दें, लक्ष्य पहले करण की ‘दोस्ताना-2’ से डेब्यू करने वाले थे, बाद में फिर दोस्ताना-2 के पोस्टपोन होने की खबर सामने आई जिसके बाद पता चला कि लक्ष्य बेधड़क से सिनेमा की दुनिया में कदम रख सकते है और अब सुनने में आ रहा है कि बेधड़क भी पोस्टपोन हो गई है जिससे लक्ष्य की किस्मत की चाबी एक बार फिर अटक गई। वहीं शनाया की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

और पढ़िए – सिनेमा जगत की 10 बड़ी खबरें, यहां पढ़िए…

 

Shanaya learning the ropes: Sanjay Kapoor

शनाया कपूर की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही छा जाती हैं। शनाया के फैंस उनकी खूबसूरती के इतने दीवाने है कि उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इतना ही नहीं उनकी फोटोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है जिसपर लाखों लाइक्स आते हैं। वहीं अब देखना होगा की कि वो कब और कौन सी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखती हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 14, 2022 07:30 PM