Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sushmita Sen Lalit Modi Dating: सुष्मिता सेन का जागा पुराना प्रेम, 10 साल बड़े ललित मोदी के प्यार में हुईं दीवानी

Sushmita Lalit Modi Dating: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। सुष्मिता बिजनेसमैन और IPL फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही है। इसका खुलासा खुद बीती शाम ललित मोदी ने किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा बच गया। हालांकि अभी तक […]

Sushmita Lalit Modi Dating: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। सुष्मिता बिजनेसमैन और IPL फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही है। इसका खुलासा खुद बीती शाम ललित मोदी ने किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा बच गया। हालांकि अभी तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने खुद से सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं किया है।

आपको बता दें ललित मोदी सुष्मिता सेन का पुराना प्यार रहे हैं। जी हां ललित और सुष्मिता एक-दूसरे को तबसे जानते हैं, जब ललित ने IPL शुरू भी नहीं किया था। सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सिर्फ ललित मोदी (Lalit Modi) को ही नहीं, बल्कि उनकी वाइफ मीनल मोदी को भी काफी अच्छे से जानती है।

वो कई बार IPL देखने भी जाती थीं और ललित व उनकी वाइफ मीनल संग मैच देखती थीं। हालांकि, उस समय दोनों के मन में एक-दूसरे के लिए कोई अट्रैक्शन नहीं था। दोनों एक-दूसरे को सम्मान की नजरों से देखते थे। उनके बीच अच्छी और हेल्दी बॉन्डिंग थी।

ललित मोदी की वाइफ मीनल मोदी (Minal Modi) ने साल 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी उम्र 63 साल थी और वो कैंसर से जूझ रही थीं। वो ललित मोदी से 10 साल बड़ी थीं। दोनों की शादी काफी फैमिली ड्रामा के बाद हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं- रुचिर और आलिया।

ललित इस समय 56 साल के हैं और वो सुष्मिता से 10 साल बड़े हैं। एक तरह देखा जाए जहां ललित मोदी से 10 साल बड़ी मीनल मोदी से शादी रचाई तो वहीं अब खुद से 10 साल छोटी सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं।

हाल ही में सुष्मिता सेन ट्विंकल के एक शो में नजर आई थी जहां उन्होंने निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए थे। उन्होंने शादी को लेकर खुलासा किया था कि वो तीन बार इसके लिए तैयार हुई थीं। उन्होंने ये भी बताया था कि ऐसा नहीं है कि वो बेटियों की वजह से शादी नहीं कर रही हैं।

First published on: Jul 15, 2022 10:14 AM