Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shamshera: निर्देशक करण मल्होत्रा ने किया खुलासा, एक्शन सीन के लिए बनाई 400 फीट की ट्रेन

- Advertisement -

Shamshera Action Scene: रणबीर कपूर की इस साल बैक टू बैक दो फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इसी महीने रिलीज होने जा रही फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में फिल्म की स्टार कास्ट दिन-रात मेहनत कर रही है। वहीं, अब मूवी की रिलीज से पहले ‘शमशेरा’ के निर्देशक करण मल्होत्रा ने कई बड़े खुलासे किए हैं और बताया है कि उन्होंने अपनी इस फिल्म के एक्‍शन सीन काफी अलग तरीके से ड‍िजाइन किए हैं।

और पढ़िए –पूनम पांडे ने जनसंख्या नियंत्रण पर दे दिया ऐसा बयान, यूजर बोला- ‘बेचारी डर गई’

बता दें कि निर्देशक ने बताया कि रणबीर कपूर के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 400 फीट की ट्रेन का निर्माण किया गया। करण ने आगे कहा, ‘हमारे एक्शन सेट ड‍िजाइन कुछ इस तरह से तैयार किया गया है, जो शमशेरा के दर्शकों को एक ब‍िलकुल नया अनुभव देगा, एक्‍शन की ये भव्‍यता आपको स‍िनेमाघरो में दंग कर देगी, हालांकि, हमने जो कुछ भी किया है उसको लेकर हम बिल्कुल क्लीयर थे, फिल्‍म के सेट का हर ह‍िस्‍सा उस दौर को ही द‍िखाता है, ज‍िसमें इस फिल्‍म की कहानी है, ऐसा ही एक लार्जर-दैन-लाइफ एक्शन सीक्वेंस ट्रेन में फिल्माया गया है, हमारे सामने कई चुनौतियां थीं क्योंकि 1800 के दशक की ट्रेन मिलना संभव नहीं था’।

इसके आगे उन्होंने कहा, “तब हमने उस सीक्वेंस के लिए लगभग 400-फुट की ट्रेन बनाई, ये एक बहुत बड़ा काम था! शमशेरा की प्रोडक्शन डिजाइन और वाईएफएक्स टीम को मैं ये ज‍िम्‍मेदारी बखूबी न‍िभाने के ल‍िए मैं बधाई देता हूं, इस ट्रेन को उसकी ग्लोरी के साथ बनाने में लगभग एक महीने का समय लगा, मुझे ट्रेन में एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस करना था और मैं ये दिखाने चाहता था कि इस तरह का सीक्वेंस बड़े पर्दे पर कितना भव्य दिख सकता है”। बता दें कि ये फिल्म 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने वाली है।

 

और पढ़िए –सिंगर जुबीन गर्ग के सिर में लगी चोट, एयरलिफ्ट कर अस्पताल में कराया भर्ती

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts