---विज्ञापन---

SRK Video: शाहरुख खान का वीडियो वायरल, कहा-‘हिंदू होता तो ये रखता नाम’

SRK Video: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। वहीं अब ‘पठान’ विवाद के बीच किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सुनकर फैंस भी […]

SRK Video
SRK Video

SRK Video: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। वहीं अब ‘पठान’ विवाद के बीच किंग खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सुनकर फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में एक्टर ने अपने दिल की बात भी कही है। जानें क्या कहा बादशाह ने। सुनिए।

किंग खान का जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से एक शख्स सवाल पूछते हैं कि, अगर ‘आप हिंदू होते तो आपका नाम शेखर कृष्णा होता (SRK), इसपर बादशाह ऐसा जवाब देते है जिसे सुनकर हर किसी का दिल खूश हो जाता है। शाहरुख खान कहते हैं कि, ‘शेखर कृष्णा नहीं, शेखर राधा कृष्णा, एसआरके बस काफी है।’ ये बात सुनते ही वहां मौजूदा सभी लोग जोरदार तालियां बजाते हैं। इस दौरान देख सकते हैं कि, शाहरुख खान के साथ करण जौहर (Karan Johar) भी हैं।

यहाँ पढ़िए – Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, सुकेश चंद्रशेखर से आमना-सामना

बादशाह ने कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने नाम बताने के बाद कहा कि, ‘मुझे नहीं लगता कि इससे क्या अंतर होगा, एक कलाकार की पहचान बतौर कलाकार होती है। आर्टिस्ट के तौर पर लोग ये नहीं सोचते की आप किस समुदाय से हैं या नहीं। आप इसे कला के तौर पसंद करते है या पसंद नहीं करते हैं। मुझे कोई किसी भी नाम से पुकारे मैं उन्हें उतना ही स्वीट लगूंगा।’ इस बयान को सुनने के बाद हर तरफ शाहरुख के नाम की चर्चा हो रही है। इससे साफ जाहिर को रहा है कि उन्हें किंग ऐसे ही नहीं कहा जाता।

यहाँ पढ़िए – Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख-दीपिका की फिल्म ‘पठान’ से दूसरे गाने का पोस्टर आउट, दिल चुरा रहा अंदाज

‘पठान’ में निभाएंगे दमदार रोल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वीडियो को फरीदून शहरयार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।  देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं। आपको बता दें, शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जिसमें एक्टर का जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा। वहीं ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 21, 2022 09:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.