Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख-दीपिका की फिल्म ‘पठान’ से दूसरे गाने का पोस्टर आउट, दिल चुरा रहा अंदाज

Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) अपनी अनाउंसमेंट के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में रिलीज हुआ मूवी का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। गाने में दीपिका का सिजलिंग अंदाज और सेंसुअश अटायर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल […]

Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख-दीपिका की फिल्म 'पठान' से दूसरे गाने का पोस्टर आउट, दिल चुरा रहा अंदाज
Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख-दीपिका की फिल्म 'पठान' से दूसरे गाने का पोस्टर आउट, दिल चुरा रहा अंदाज

Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) अपनी अनाउंसमेंट के समय से ही सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में रिलीज हुआ मूवी का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। गाने में दीपिका का सिजलिंग अंदाज और सेंसुअश अटायर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल कर रहा है। इसी कड़ी में फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ धमाल मचाने आ रहा है। इस गाने का महज पोस्टर मात्र आउट होते ही चर्चाओं का विषय बन गया है।

Jhoome Jo Pathaan Song का पोस्टर 

‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan Song) गाने के पोस्टर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं। जहां दीपिका स्लीवलेस टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स के साथ सिल्वर बूट्स में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। तो वहीं किंग खान शर्ट के बटन खोल हाथ फैलाए डैपर लुक में नजर आ रहे हैं। गाने का ये पोस्टर फैंस के बज को हाई कर रहा है। साथ ही पोस्टर देख लोग कयास लगा रहे हैं कि ये गाना भी बेहद आई कैची होने जा रहा है।

यहाँ पढ़िएMoving In With Malaika: शो में अरहान ने मां मलाइका के कपड़ों का उड़ाया मजाक

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कही ये बात 

एक लीडिंग टेबलॉयड से डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने दूसरे गाने ‘झूमे जो पठान’ को लेकर बात करते हुए कहा,’झूमे जो पठान…गाना ‘पठान’ की शख्सियत को दर्शाने वाला सॉन्ग है जिसे शाहरुख पर फिल्माया गया है। यह सॉन्ग इस सुपर जासूस पठान के व्यक्तित्व के गुणों को दर्शाता है। उनकी ऊर्जा, जोश और आत्मविश्वास किसी को भी धुनों पर नचा सकता है।

यहाँ पढ़िएSRK Gift Suhana: शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दिया ये नायाब तोहफा, फैंस ने लुटाया प्यार

25 जनवरी 2023 को धमाल मचाएगी ‘पठान’

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में सीक्रेट एजेंट के किरदार में देखे जाएंगे। वहीं जॉन अब्राहम का फिल्म में नेगेटिव रोल देखने को मिलेगा। साथ ही दीपिका भी एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है। मूवी ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

First published on: Dec 20, 2022 05:37 PM