-विज्ञापन-

Jacqueline Fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, सुकेश चंद्रशेखर से आमना-सामना

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची हैं। इस बार उनका आमना-सामना सुकेश चंद्रशेखर से हुआ है।

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस की मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी हुई है। गौरतलब है कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के ठगी केस में जैकलीन भी फंसी हैं। वहीं जैकलीन ने ये स्वीकार भी कर लिया है कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से महंगे-महंगे तोहफे लिए थे। ईडी ने मामले में जैकलीन फर्नांडिस को दोषी बनाया है। इसी को लेकर वापस से कोर्ट में सुनवाई जारी है।

Jacqueline Fernandez का सुकेश से आमना-सामना

पटियाला हाउस कोर्ट में जैकलीन फर्नांडिस पर सुनवाई जारी है। साथ ही एक्ट्रेस अपने ऊपर लगे आरोपों के जवाब दे रही हैं। गौरतलब ये है कि आज कोर्ट में जैकलीन के साथ-साथ सुकेश चंद्रशेखर भी मौजूद हैं। वहीं जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल और शक्ति पांडे भी कोर्ट में हैं। बताते चलें कि जैकलीन फर्नांडिस ने 23 दिसम्बर को कोर्ट में आवेदन डालते हुए बहरीन ट्रैवल की अनुमति मांगी है। इस आवेदन पर कोर्ट ने 22 दिसंबर तक जवाब देने की बात कही है।

यहाँ पढ़िएMoving In With Malaika: शो में अरहान ने मां मलाइका के कपड़ों का उड़ाया मजाक

यहाँ पढ़िएSRK Gift Suhana: शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दिया ये नायाब तोहफा, फैंस ने लुटाया प्यार

12 दिसंबर को हुई थी आखिरी पेशी 

बताते चलें कि 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस इससे पहले 12 दिसंबर को कोर्ट में पेश हुई थीं। इस दौरान दोनों पक्षों ने अपनी दलीलें रखीं। दोनों पक्ष की बातों को सुनते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने मामले में सुनवाई 20 दिसंबर तक टाल दी थी।

आखिरी बार ED ने कही थी ये बात 

आखिरी सुनवाई में ईडी के वकील ने मनी लॉन्ड्रिंग केस की चार्जशीट को पढ़ते हुए कहा कि आप आरोपियों के ठगी का तरीका और इनका काम करने का ढंग देखिए देश के सर्वोच्च अधिकारियों के कार्यालयों के नाम पर संपर्क करते थे। सुकेश चंद्रशेखर शिकायतकर्ता को लगातार कह रहा था कि कई कॉर्पोरेट उसके संरक्षण में हैं। पैसे की मांग शुरू में नहीं की गई थी। कुछ दिनों के बाद सुकेश ने शिकायतकर्ता से कहा कि उसे पार्टी फंड में योगदान देना होगा और उसे पार्टी कार्यालय जाना होगा जो नॉर्थ ब्लॉक में है। हालांकि, ईडी ने जांच पूरी होने की बात को नकार दिया था, और सप्लीमेंट चार्जशीट दायर करने की बात कही थी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

Latest

Don't miss

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई...

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ (Shiv Shastri Balboa) को लेकर सुर्खियों में...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर रही है। सभी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर अपने...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो स्मार्टफोन का यूज नहीं करता होगा। लेकिन कई बार ट्रेवल के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here