---विज्ञापन---

‘Jawan’ का असली विलेन कौन? Shahrukh Khan या Vijay Sethupathi; जानें

Shahrukh Khan Jawan Villain : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर सर्खियों में बने हुए हैं। ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार हैं। शाहरुख खान की इस फिल्म में कई ट्विस्ट हैं जो लोगों को […]

Shahrukh Khan, Jawan
Image Credit : Google

Shahrukh Khan Jawan Villain : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर सर्खियों में बने हुए हैं। ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार हैं। शाहरुख खान की इस फिल्म में कई ट्विस्ट हैं जो लोगों को एंटरटेन करने कि लिए तैयार हैं।

‘जवान’ में कौन विलेन और कौन हीरो (Shahrukh Khan Jawan Villain)

‘जवान’ में कौन विलेन है और कौन हीरो इसको लेकर सब कंफ्यूज हैं। हालांकि अब शाहरुख और विजय सेतुपति दोनों ने ही इसका खुलासा कर दिया है और बताया है कि ‘जवान’ में कौन विलेन है और कौन हीरो? तो चलिए जान लेते हैं कि ‘जवान’ में कौन विलेन है और कौन हीरो…

रेड चिलीज ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में यूट्यूब पर रेड चिलीज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शाहरुख खान और विजय सेतुपति दोनों अपने-अपने रोल के बारे में बात कर रहे हैं। साथ ही दोनों ने सात सवालों के जवाब भी दिए और फिल्म को लेकर खुलासा किया है।

यह भी पढ़े : खुद का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार किंग खान! ‘Jawan’ की पहले दिन की कमाई को लेकर सामने आई रिपॉर्ट

कौन है ‘जवान’ का विलेन?

शेयर की गई वीडियो में विजय सेतुपति से पूछा गया कि कौन है विलेन? तो वो बताते हैं कि जब भी मैं विलेन का किरदार निभाता हूं तो मैं विलेन नहीं होता हीरो विलेन होता है। क्योंकि मैं अपना काम कर रहा होता हूं और अगर कोई और मेरे काम के बीच में आता है तो मेरे लिए वो विलेन हैं मैं नहीं।

SRK ने दिया ये जवाब

वहीं जब शाहरुख खान से पूछा गया कि फिल्म में विलेन कौन हैं तो किंग कान ने कहा कि मैं अच्छा हूं, बुरा हूं, पुण्य हूं या पाप हूं, ये खुद से पूछना क्योंकि मैं भी आप हूं तो ये एक आम आदमी जो अनकॉमन चीजें करता है जो हर किसी की भलाई के लिए अबनॉर्मल चीजें कर रहा है।

First published on: Sep 06, 2023 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.