---विज्ञापन---

‘We Love You SRK’, किंग खान के जन्मदिन पर मन्नत के बाहर दीवाली जैसा जश्न, बाहें फैलाकर Shahrukh ने फैंस को कहा शुक्रिया

Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान आज 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और डैशिंग लुक से फैंस को दीवाना (Shah Rukh Khan Birthday) बनाने वाले किंग खान ने बड़ी मेहनत और लगन से ये मुकाम हासिल किया है। 2 नवंबर शाहरुख के फैंस के लिए […]

shahrukh khan birhday

Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान आज 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और डैशिंग लुक से फैंस को दीवाना (Shah Rukh Khan Birthday) बनाने वाले किंग खान ने बड़ी मेहनत और लगन से ये मुकाम हासिल किया है। 2 नवंबर शाहरुख के फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है। इस दिन सुपरस्टार के फैंस उनके बंगले मन्नत के बाहर खड़े हो कर किंग खान को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। फैंस का अभिवादन स्वीकार करते हुए शाहरुख भी रोमांटिक अंदाज में अपनी बाहें फैला देते हैं और फैंस को धन्यवाद देते हैं।

मन्नत के बाहर फैंस का तांता (Shahrukh Khan Birthday)

शाहरुख खान आज अपना 58वें जन्मदिन (Shahrukh Khan Birthday) मना रहे हैं। उनका यह बर्थडे बेहद खास है। उनके इस स्पेशल दिन का जश्न पिछले दो दिन से ही सोशल मीडिया पर चल रहा है। वहीं बीती रात शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर फैंस का तांता लग गया और लोगों ने जोर-शोर से जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर मन्नत के बाहर का वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इस दौरान फैंस पटाखे फोड़ते और जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

फैंस को दिया धन्यवाद

शाहरुख ने ट्वीट कर फैंस को उन्हें इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया अदा किया है। शाहरुख खान ने 2 नवंबर की देर रात 3 बजकर 18 मिनट पर सोशल मीडिया पर ट्विट किया और बर्थडे विश के लिए थैंक्यू कहा। उन्होंने लिखा- ‘विश्वास नहीं होता आप इतने सारे लोग आए और मुझे देर रात विश किया। मैं सिर्फ एक एक्टर हूं, मुझे इससे ज्यादा कुछ भी और खुशी नहीं मिलती कि मैं आपको थोड़ा बहुत एंटरटेन कर पाता हूं। मैं आपके प्यार के सपनों में जीता हूं। मुझे आपका एंटरटेनमेंट करने देने के लिए थैंक्यू, आप सभी को सुबह मिलता हूं…ऑनस्क्रीन भी, ऑफस्क्रीन भी।’

यह भी पढ़ें- Esha Deol Birthday: जब पहली बार सौतेली मां से मिली थीं ईशा देओल, बोलीं- मैंने पैर छुए और उन्होंने…

डंकी में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करे तो शाहरुख खान हाल ही में फिल्म जवान में नजर आए थे। किंग खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म को फैंस ने काफी पसंद किया था। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साउथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा और अभिनेता विजय सेतुपति मुख्य किरदार में नजर आए थे। वहीं, अब एक्टर बॉलीवुड के जानें- मानें डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं। किंग खान के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर आए दिन अपडेट आते रहते हैं।

First published on: Nov 02, 2023 10:34 AM