---विज्ञापन---

किंग खान की जान को है खतरा! धमकी के बाद बढ़ाई गई Shah Rukh Khan की सिक्योरिटी

Shah Rukh Khan Security: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान इस समय बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए हैं। इस साल सुपरस्टार की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट हुई है। जहां बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को हाल काफी बुरा है, वहीं किंग खान ने अपनी दोनों फिल्मों से एक बार फिर […]

Shah Rukh Khan Security
pic credit: Google

Shah Rukh Khan Security: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान इस समय बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए हैं। इस साल सुपरस्टार की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट हुई है। जहां बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को हाल काफी बुरा है, वहीं किंग खान ने अपनी दोनों फिल्मों से एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें इंडस्ट्री में किंग खान नाम से क्यों पुकारा जाता है। इसी बीच खबर आ रही है पठान और जवान की सक्सेस के बाद एक्टर की जान को खतरा है और इसी वजह अब उनके सुरक्षा घेरे को बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के टॉप 5 मोस्ट एक्सपेंसिव Divorce, एक सुपरस्टार ने दी थी वाइफ को 380 करोड़ की एलिमनी!

किंग खान को मिली धमकी (Shah Rukh Khan Security)

शाहरुख खान ने इस साल 2023 की शुरूआत में फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। उनकी कमबैक फिल्म पठान ने आते ही बॉक्स ऑफिस का मौसम बदल लिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक-एक करके कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। पठान के बाद किंग खान की दूसरी फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म ने तो पहले ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। खबर है कि दोनों फिल्मों के सुपरहिट होने के बाद हाल ही में किंग खान को एक अनजान शख्स से जान से मारने की धमकी मिली है।

शाहरुख खान की बढ़ाई सिक्योरिटी (Shah Rukh Khan Security)

मुंबई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लिखित में शिकायत दी थी कि उन्हें ‘पठान’ और ‘जवान’ की सक्सेस के बाद लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। एक्टर की शिकायत के बाद ही महाराष्ट्र सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। शाहरुख खान की सिक्योरिटी अब बढ़ाकर Y+ कर दी गई है। किंग खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और इसी तरह उनके दुश्मन भी कम नहीं है।

महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+ सिक्योरिटी(Shah Rukh Khan Security)

इस तरह की सिक्योरिटी में 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर मिलते हैं, जो अलग-अलग शिफ्ट में तैनात रहते हैं। शाहरुख के साथ घर मन्नत में भी पांच बंदूकधारी गार्ड्स घर पर तैनात रहते हैं। बता दें शाहरुख के अलावा सलमान खान को भी Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी दी गई है, उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंगने जान से मारने की धमकी दी थी। कंगना रनौत को भी सरकार की तरफ से सुरक्षा दी गई है।

First published on: Oct 09, 2023 10:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.