---विज्ञापन---

बॉलीवुड के टॉप 5 मोस्ट एक्सपेंसिव Divorce, एक सुपरस्टार ने दी थी वाइफ को 380 करोड़ की एलिमनी!

Bollywood Expensive Divorce: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रोफोशन और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। बॉलीवुड में शादी और तलाक दोनों में ही हंगामा जमकर देखने को मिलता है। शादी में सेलेब्स जितना खर्चा करते हैं उतना ही पैसा उनके तलाक में लगता है। ऐसे में आज हम आपको उन सेलेब्स […]

Bollywood Expensive Divorce
pic credit: Google

Bollywood Expensive Divorce: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रोफोशन और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। बॉलीवुड में शादी और तलाक दोनों में ही हंगामा जमकर देखने को मिलता है। शादी में सेलेब्स जितना खर्चा करते हैं उतना ही पैसा उनके तलाक में लगता है। ऐसे में आज हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने वाले है जिनके तलाक इंडस्ट्री मोस्ट एक्सपेंसिव तलाक (Bollywood Expensive Divorce) की लिस्ट में आते हैं।

यह भी पढ़ें: लाल बिकनी में नम्रता मल्ला के हॉट डांस मूव्स ने मचाया गदर, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा गाना

आमिर खान (Aamir Khan)

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने साल 2002 में अपनी पहली वाइफ रीना दत्त से तलाक लिया था। उस समय खबर आई थी कि आमिर ने अपनी वाइफ रीना को 50 करोड़ रुपए का गुजारा भत्ता दिया था।

सैफ अली खान (Bollywood Expensive Divorce)

छोटे नवाब सैफ अली खान ने साल 1991 में खुद से बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी रचाई थी। शादी के 13 साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। उस दौरान एक इंटरव्यू में सैफ ने खुद बताया था कि वो तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर अमृता सिंह को 5 करोड़ रुपए देने वाले हैं।

करिश्मा कपूर (Bollywood Expensive Divorce)

मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शादी के 13 साल पूरे होने के बाद अपने पति संजय कपूर से तलाक लिया था। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, करिश्मा को बाद संजय के पिता का घर मिला था। इसी के साथ उन्हें 14 करोड़ भी दिए गए थे। बच्चों की परवरिश के लिए आज भी संजय हर महीने एक्ट्रेस को लाखों रुपए देते हैं। करिश्मा के दो बच्चों हैं, जो उन्हीं के साथ मुंबई में रहते हैं।

अरबाज खान (Arbaaz Khan)

सलमान खान के भाई अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के तलाक ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अरबाज और मलाइका ने शादी के 13 साल बाद तलाक लिया था। खबरों की मानें तो अरबाज ने मलाइका अरोड़ा को 10-15 करोड़ रुपए एलिमनी दी थी।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

अपनी एक्टिंग और डांसिंग के लिए फेमस एक्टर ऋतिक रोशन ने शादी के 14 साल बाद सुज़ैन खान से अलग होने का फैसला किया था। उस समय तलाक के लिए सुज़ैन ने 400 करोड़ रुपए का गुजारा भत्ता मांगा जो कि बाद में 380 करोड़ में तय किया गया था। इसे लेकर सुजैन को काफी ट्रोल भी किया गया था। ट्रोलिंग के बाद ऋतिक ने ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा था कि यह रिपोर्ट मनगढ़ंत और झूठी थी।

First published on: Oct 08, 2023 04:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.