---विज्ञापन---

Dunki Trailer: करिए Shah Rukh Khan और उनके ‘चार उल्लू दे पट्ठे’ दोस्तों की अनोखी दुनिया का सफर, देखें- Trailer

Dunki Trailer Out: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' का ट्रेलर आउट हो गया है और आते ही इंटरनेट पर छा गया है।

Dunki Trailer
image credit: instagram

Dunki Trailer Out: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी मच-अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ का ड्राप-4 आउट हो गया है। पठान-जवान की सक्सेस के बाद अब फैंस किंग खान की डंकी के ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। डंकी का ट्रेलर फैंस को गुदगुदाने के साथ-साथ इमोशनल भी करने वाला है। डंकी में हार्डी बने शाहरुख विदेश जाना चाहते हैं और लेकिन कागज ना होने की वजह से वो चोरी-छुपके विदेश जाएंगा। मगर वहां उसका दिल फिर से अपने देश और अपने लोगों के पास आने का करेगा। दोस्तीं और प्यार की इर्द-गिर्द घूमने वाली कहानी में कॉमेडी, रोमांस और डांस का तड़का देखने को मिलने वाला है।

‘डंकी’ का ट्रेलर आउट (Dunki Trailer Out)

डंकी ड्रॉप 4, दोस्ती और प्यार की परतों को खूबसूरती से उजागर करता है जो दर्शकों को डंकी रूट के जरिए एक थ्रिलिंग सफर पर ले जाता है। उसकी शुरुआत ट्रेन में शाहरुख के साथ होती है, आगे आने वाले रोमांच के लिए माहौल तैयार करती है। यह वीडियो बहुत ही प्यारे किरदारों को पेश करता है, जिनकी शुरुआत हार्डी के साथ होती है, जिसे शाहरुख़ ख़ान निभा रहे हैं। वह पंजाब के एक खूबसूरत गाँव में पहुंचता है जहां वो मनु, सुखी, बग्गू, और बल्ली जैसे दोस्तों के ग्रुप से मिलता है। उन सभी का लंदन जाने का एक जैसा सपना है, बेहतर मौकों की तलाश में अपने परिवार को बेहतर जीवन देने के लिए।

यह भी पढ़ें: CID के मशहूर एक्टर का निधन​, लंबी बीमारी के बाद दुनिया को कहा अलविदा

डंकी की टोली (Dunki Trailer Out)

डंकी: ड्रॉप 4, दर्शकों को इस साल की मच अवेटेड दिल को छू लेने वाली फिल्म को एक झलक दिखाती है। इस फिल्म को शानदार स्टोरी टेलर और निर्देशक राजकुमार हिरानी द्वारा बनाया गया है। फिल्म में सभी के दिल के धड़कन कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नजर आने वाले और उनके साथ फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर नजर आने वाले हैं।

चार दोस्तों का अनोखा सफर (Dunki Trailer Out)

‘डंकी’ की कहानी काफी दिलचस्प है जिसमें अलग-अलग भावनाओं को एक ही फ्रेम में समेटा गया है, जो चार दोस्तों की अनोखी यात्रा का हिस्सा है। उनका ये सफर चुनौतियों और जीवन को बदल देने वाले अनुभवों से भरा है। राजकुमार हिरानी, ​​जो अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं, फैंस को एक तूफानी यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं। वो रास्ता जिससे ये दोस्त अपनी मंजिल तक पहुंचने की कोशिश करते हैं। ट्रेलर के लास्ट में शाहरुख के ओल्डर अवतार की झलक के साथ होती है, जिसने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है।

First published on: Dec 05, 2023 10:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.