---विज्ञापन---

CID के मशहूर एक्टर का निधन​, लंबी बीमारी के बाद दुनिया को कहा अलविदा

CID Actor Dinesh Phadnis Passes Away: सभी को हंसाने वाले CID के इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक' एक्टर सभी को रोता हुआ छोड़ इस दुनिया को अलविदा कह गए।

CID Actor Dinesh Phadnis Passes Away
image credit: google

CID Actor Dinesh Phadnis Passes Away: टीवी जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। CID में इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) का निधन हो गया है। एक्टर ने बीती रात 12 बजे करीब अपनी आखिरी सांस ली। दिनेश फड़नीस के निधन की खबर को उनके को-स्टार और दोस्त दयानंद शेट्टी ने कंफर्म किया है। बीते दिनों ही उनके हॉस्पिटल में होने की खबरें सामने आई थी। एक्टर किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे, और कल रात उन्होंने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

हॉस्पिटल में थे एडमिट (CID Actor Dinesh Phadnis Passes Away)

बीते दिनों ही एक्टर के खराब सेहत की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थीं। उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां एक्टर की हालत गंभीर थी और वे अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे। जिंदगी और मौत से जूझ रहे दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) की कल रात करीब 12 बजे मौत हो गई। अभिनेता के निधन के बाद से इंडस्ट्री में गम का माहौल है और फैंस और साथी कलाकार अचानक एक्टर के दुनिया से चले जाने से काफी दुखी हैं।

यह भी पढ़ें: कॉमेडी, रोमांस के मजे के साथ इमोशनल कर देगी ‘हार्डी’ Shah Rukh Khan की Dunki, देखें Trailer

घर-घर में बनाई पहचान (Dinesh Phadnis Health Update)

दिनेश फडनीस को सीआईडी शो में फ्रेडरिक्स के किरदार में सभी ने पसंद किया था। उन्होंने सीरियस शो में थोड़ा कॉमेडी का तड़का लगाया था। सीआईडी शो 20 साल तक चला और एक समय सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल करने वाले शो में से एक था। ‘दया दरवाजा तोड़ दो’ जैसी कुछ पंच लाइनें काफी मशहूर हुई हैं। अक्टूबर में ही दिनेश ने सीआईडी सीज़न 2 की मांग करते हुए एक पोस्ट साझा किया था।

एक्टर का अंतिम संस्कार (Dinesh Phadnis Health Update)

जानकारी के मुताबिक, दिनेश फड़नीस (Dinesh Phadnis) का अंतिम संस्कार आज यानी पांच दिसंबर को होगा। दौलत नगर श्मशान, बोरीवली पूर्व में एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। लंबे अरसे तक चलने वाले शो ‘सीआईडी’ के पूरी स्टारकास्ट अपने साथी कलाकार के ऐसे अचानक दुनिया को अलविदा कहने से काफी दुखी हैं। एक्टर लीवर डैमेज से लड़ाई लड़ रहे थे। हालांकि पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि एक्टर को हार्ट अटैक आया था। मगर फिर बाद में दयानंद शेट्टी ने दिल का दौरा पड़ने की खबरों को खारिज कर दिया था।

First published on: Dec 05, 2023 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.