Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Opinion शाहरुख खान की Dunki देख क्या आपको भी आई सलमान खान स्टारर Bharat की याद?

Opinion: शाहरुख खान की फिल्म डंकी देखकर आपको सलमान खान की मूवी भारत की याद आ जाएगी। देखिए पब्लिक क्या बोलती है।

Opinion
image credit: e24 edit

Opinion: शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म डंकी (Dunki) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। यह इस साल किंग खान की तीसरी फिल्म है और मूवी को फैंस से जमकर प्यार भी मिल रहा है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकी चार दोस्तों के विदेश जाने के सफर की कहानी है, जिसे इमोशन, रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी के तड़के के साथ तैयार किया गया है।

डंकी ने दिलाई भारत की याद

खान साहब के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर, बोमन ईरानी और विक्की कौशल जैसे कलाकार फिल्म में अहम रोल में नजर आए हैं और फिल्म की कहानी से लेकर स्टारकास्ट की एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आ रही है। मगर आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट के जरिए उन पहलुओं के बारे में बताने जा रहे हैं कि जिसे देखकर शायद आपको भी शाहरुख खान की डंकी (Dunki) को देखते हुए बीच-बीच में सलमान खान की मूवी भारत की याद आने लगे।

शाहरुख खान के डिफरेंट लुक (Opinion)

सबसे पहले बता दें कि डंकी (Dunki) में किंग खान आपको अलग-अलग अवतार में देखने को मिलने वाले हैं। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और चेन्नई एक्सप्रेस की तरह इस मूवी में भी आपको शाहरुख का मोस्ट पॉपुलर ट्रेन वाला सीन देखने को मिलने वाला है। फिल्म में पठान एक्टर की एंट्री ही ट्रेन से उतरते हुए दिखाई गई है, जिसे देखकर आपका सीटी बजाना तो लाजमी है।

हार्डी का ओल्ड लुक

मगर मूवी में यंग शाहरुख खान स्क्रीन पर देखने को मिलने वाला है और जिसकी झलक आपने ट्रेलर में भी देखी होगी। इसके अलावा फिल्म में यंग हार्डी से लेकर बुढ़े शाहरुख आपको दिखाई देंगे। इस तरह से जवानी से लेकर बुढ़ापे तक के किंग खान का लुक दिखाया है और इस तरह उनके बदलते रूप को देखकर भारत के सलमान खान की याद आ जाएगी। उस फिल्म में भाईजान के भी आपको जवानी से लेकर बुढ़ापे तक का ही सफर देखने को मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Opinion: ‘मनु’ के रोल में Taapsee Pannu की एक्टिंग देख निराश हुए फैंस

फिल्म का क्लाइमेक्स (Opinion)

डंकी (Dunki) और भारत के क्लाइमेक्स सीन्स भी काफी हद तक आपको एक-दूसरे की याद दिलाने वाले हैं। जैसे भारत में सलमान और कैटरीना की शादी भी बुढ़ापे में होती है, उसी तरह डंकी में भी शाहरुख भी तापसी को बुढ़ापे में ही घर की छत पर प्रपोज करते हैं। इस सीन को भी देखकर मूवी लवर्स को तो भारत के क्लाइमेक्स की पक्का याद आने वाली है। डंकी (Dunki) में भी किंग खान जैसे विदेश जाते है और भारत में भी सलमान को आप ऐसे ही अलग-अलग जगहों पर जाते दिखते हैं। डंकी (Dunki) तो दोस्तों की कहानी ही है लेकिन भारत में भी सुनील ग्रोवर और भाईजान की दोस्ती ने हर किसी को इंप्रेस किया था।

डंकी देख आ जाएगा मजा (Opinion)

हालांकि यह सिर्फ एक ओपनियन है और कुछ लोग हमारी इस बात से सहमत हो सकते हैं और कुछ लोगों को शायद ऐसा नहीं भी लग सकता है। मगर इसके लिए आपको एक बार डंकी (Dunki) जरूर देखनी चाहिए। फिल्म को देखने के बाद ही आप इन दोनों फिल्मों को कम्पेयर कर सकते हैं। पठान और जवान जैसी एक्शन फिल्म के बाद आपको शाहरुख खान की डंकी (Dunki) जैसी फैमिली एंटरटेनर फिल्म देखकर मजा आने वाला है। साल 2023 शाहरुख खान के नाम रहा है और जनवरी से लेकर दिसंबर तक सुपरस्टार पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर छाए रहे हैं।

First published on: Dec 27, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.